March 28, 2024, 8:57 pm

Delhi crime: 60 रुपये मांगने पर क्रिकेट बैट से पीटा था युवक, आरोपी है स्कूल का PT टीचर, गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 5, 2023

Delhi crime: 60 रुपये मांगने पर क्रिकेट बैट से पीटा था युवक, आरोपी है स्कूल का PT टीचर, गिरफ्तार

Delhi crime: दक्षिणी दिल्ली (South Delhi news) के वसंत विहार में एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई थी. क्रिकेट बैट से युवक को अधमरा होने तक पीटा गया था. गंभीर घायल युवक को इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. यहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. बताया गया है कि युवक के तीन बच्चे हैं. उससे साथ मारपीट करने वाला पीटी टीचर गिरफ्तार कर लिया गया था. घटना 1 फरवरी की है.

क्या हुआ था ?

दरसअल, 1 फरवरी की शाम प्रिया कॉम्प्लेक्स (Priya Complex) की एमसीडी की पार्किंग में साकेत स्थित निजी स्कूल में पीटी टीचर विक्रमजीत सिंह अपनी कार पार्किंग में लगाकर चला गया था. इसके बाद नशे में धुत विक्रम रात करीब 9.30 बजे वापस आया और कार लेकर जाने लगा. तभी ड्यूटी पर मौजूद एमसीडी पार्किंग में काम करने वाले विकास ने विक्रम से कार पार्किंग के 60 रुपये मांगे.

विक्रम पैसे देने से मना करते हुए विकास से बहस करने लगा. इसी बीच विकास का साथी मनोज भी आ गया. दोनों ने विक्रम से 60 रुपये देने का निवेदन किया. मगर, नशे में धुत विक्रम ने पैसे देने से इंकार कर दिया और कार से उतरकर मनोज को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया.  इस पर विकास और मनोज ने विक्रम से कहा कि वह बिना पैसे दिए चला जाए, लेकिन विक्रम ने अपनी कार से क्रिकेट बैट निकाला और दोनों पर हमला कर दिया. विक्रम ने बैट से दोनों को पीटना शुरू कर दिया. दोनों ही अपनी जान बचाकर प्रिया काम्प्लेक्स की तरफ दौड़े, उन्हें लगा की भीड़-भाड़ में वह बच जाएंगे. मनोज तो पीवीआर रेस्टोरेंट में घुस गया. मगर, विकास आरोपी विक्रम की पकड़ में आ गया. उसने विकास को जमीन पर गिराया और ताबड़तोड़ क्रिकेट बैट उस पर हमला कर दिया.

जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पुलिस पहुंची. घायल विकास को एंबुलेंस के जरिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया. यहां बीते तीन दिन से विकास का इलाज जारी है. मगर, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया गया कि विकास झारखंड का रहने वाला है और उसके तीन बच्चे हैं. कई सालों से वह पार्किंग में काम करता आ रहा था. दिल्ली पुलिस ने इस पूरे घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर किया. आरोपी विक्रमजीत सिंह को गिरफ्तार किया था. आरोपी साकेत के नामी स्कूल में पीटी टीचर है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी के बंद फ्लैट में मिला युवक का शव, पुलिस ने बताई वजह

बता दें कि, प्रिया कॉम्प्लेक्स वसंत विहार का सबसे व्यस्त इलाका है. यहां चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. कई शॉप ऐसी हैं जो देर रात और 24/7 खुली रहती है. मगर, इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.