May 2, 2024, 8:54 am

Delhi : कोरोना के बढ़ते केस ने डराया, बीते 2 महीने का रिकॉर्ड टूटा। चौथी लहर की आशंका तेज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 11, 2022

Delhi : कोरोना के बढ़ते केस ने डराया, बीते 2 महीने का रिकॉर्ड टूटा। चौथी लहर की आशंका तेज

बढ़ते कोरोना (Corona)  के केस एक बार फिर से डराने लगे हैं। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से जो आंकड़े आ रहे हैं वो डराने वाले हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर सावधानी नहीं बरती गई तो समस्या बड़ी भी बन सकती है। दिल्ली में कोरोना के केस में जोरदार इजाफा हुआ है और यह बीते 2 महीने के सबसे ऊंच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। बीते 24 घंटे के अंदर दिल्ली में कोरोना के 137 नए मामले आए हैं। चिंता की बात यह है कि इस दौरान कोरोना संक्रमण दर में भी बढ़ोतरी देखी गई है। और यह 2.70 फीसदी के स्तर पर पहुंच गया है। इसके पहले इसी साल फरवरी के महीने की 5 तारीख को कोरोना संक्रमण दर 2.87 फीसदी था।

यह भी पढ़ें:- कोरोना का साइडइफेक्ट्स। स्कूल खुलते ही फिर किया गया बंद। अब ऑनलाइन क्लास ही होंगे!

Noida: कोरोना का साइडइफेक्ट्स। स्कूल खुलते ही फिर किया गया बंद। अब ऑनलाइन क्लास ही होंगे!

एक तरफ दिल्ली में कोरोना के दर बढ़े हैं वहीं दूसरी ओर नोएडा-गाज़ियाबाद में भी कोरोना के मामले में बढ़ोतरी देखी गई है। नोएडा के खेतान स्कूल (Khaitan school) में अचानक से कोरोना के मामले बढ़े हैं। अबतक 13 स्टूडेंट और 3 टीचर इससे संक्रमित हो चुके हैं। जिसके बाद से स्कूल ने ऑफ लाइन क्लास को बंद करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही गाज़ियाबाद के सेंट फ्रांसिस स्कूल समेत एक और स्कूल में कोरोना के मामले सामने आए हैं।

एक्सपर्ट पहले ही जुलाई के महीने में कोरोना की चौथी लहर की संभावना जताई है। ऐसे में कोरोना के नए मामले लोगों को डरा रहे हैं। दिक्कत की बात यह है कि इस बार कोरोना के केस स्कूली बच्चों में देखे जा रहे हैं । ऐसे में बच्चों के साथ-साथ पैरेंट्स ज्यादा परेशान हैं।

 

यह भी पढ़ें:- फर्जी पुलिस का हुआ भंडाफोड़, नहीं था किसी को सच का पता

फर्जी पुलिस का हुआ भंडाफोड़, नहीं था किसी को सच का पता

Leave a Reply

Your email address will not be published.