April 25, 2024, 2:22 pm

Constable commits suicide: उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, SP ने बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 31, 2023

Constable commits suicide: उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, SP ने बताई वजह

Constable commits suicide: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampu news) में एसपी आवास पर तैनात कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. मामले में एसपी केशव कुमार ने आशंका जताई कि मृतक कांस्टेबल माइग्रेन की समस्या से ग्रसित था और उसी के चलते उसने सुसाइड किया है. एसपी ने कहा मामले में जांच की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना सोमवार की रात की है.

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, एसपी आवास पर तैनात कांस्टेबल अभिषेक यादव ने सोमवार की देर रात खुद गोली मारकर सुसाइड कर लिया. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. लखनऊ के गोमतीनगर निवासी अभिषेक यादव साल 2020 बैच का आरक्षी था. वह पुलिस लाइन में तैनात था. सोमवार की रात 12 से 3 बजे के बीच उसकी ड्यूटी एसपी आवास पर लगाई गई थी. रात में वह नियत समय पर ड्यूटी पर पहुंचा. इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. रात में तीन बजे जब दूसरा सिपाही ड्यूटी के लिए पहुंचा, तब घटना की जानकारी हो सकी. आनन फानन अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें-

Kanpur news: कानपुर में SP पर वसूली करने का आरोप, शहर में जगह-जगह चिपकाए गए पोस्टर

अकेले रहता था अभिषेक

एसपी ने बताया कि अभिषेक यहां अकेला ही रहता था. परिवार को जानकारी दे दी गई है. साथ ही पुलिस कर्मियों से भी जानकारी ली जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.