November 29, 2022, 6:02 am

Pankhuri pathaks fortuner car stolen: दिल्ली से चोरी हो गई कांग्रेस नेता की fortuner कार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 25, 2022

Pankhuri pathaks fortuner car stolen: दिल्ली से चोरी हो गई कांग्रेस नेता की fortuner कार

Pankhuri pathaks fortuner car stolen: नोएडा विधानसभा सीट (Noida Assembly Seat) से कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक (Former Congress candidate Pankhuri Pathak) की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के जनकपुरी स्थित तिहाड़ जेल के सामने से बैंक के बाहर से चोरी हो गई. पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पंखुड़ी ने इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा विधानसभा सीट (Noida Assembly Seat) से कांग्रेस पार्टी की पूर्व प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के जनकपुरी स्थित तिहाड़ जेल के सामने से बैंक के बाहर से चोरी हो गई. दरअसल पंखुड़ी पाठक (Former Congress candidate Pankhuri Pathak) किसी काम से दिल्ली आई थीं. दिल्ली के जनकपुरी में उनकी लग्जरी कार फॉर्च्यूनर चोरी हो गई. पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पंखुड़ी ने इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

बैंक के सामने खड़ी की थी फॉर्च्यूनर कार

नोएडा निवासी व उत्तर प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री पंखुड़ी पाठक ने बताया कि उनके माता-पिता जनकपुरी डी-ब्लाक में रहते हैं. वे उनसे मिलने आई थी. जिस घर में उनके माता-पिता रहते हैं, वहां कुछ जरूरी कार्य चल रहे हैं. इसके चलते वे फिलहाल एक नए घर में रह रहे हैं. यहां घर के नजदीक ही बैंक के सामने उन्होंने रात में फॉर्च्यूनर कार खड़ी की थी.

यहां देखें कार चोरी का वीडियो

दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

यह कार इनके पति नोएडा निवासी अनिल यादव के नाम है. पंखुड़ी ने बताया कि चोर काफी देर तक कार चोरी के प्रयास में जुटे थे. चोर पहले स्कूटी पर आए और रैकी की और लास्ट में कार के पास आए और वारदात अंजाम दिया. पंखुड़ी पाठक ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि दिल्ली इतनी असुरक्षित कभी नहीं थी. उन्होंने सवालिया लहजे में पुलिस से यह भी कहा कि क्या आप अपराधियों को पकड़ पाएंगे.

यह भी पढ़ें:-

Bulldozer run in noida: नोएडा में इस जगह चला बुलडोजर, अब नहीं लग पाएगा फुटपाथ बाजार

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

कार चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज में एक कार फार्चूनर के सामने आकर खड़ी होती है. कार से एक आदमी उतरता है. उसने शीशा तोड़ा और पहले पिछले गेट को खोला. फिर उसने सामने से अपनी कार हटाई. इसके बाद वह कार लेकर दोबारा फार्चूनर के सामने पहुंचा. इस बार चोर फार्चूनर लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:-

Notice issued to builders: सुप्रीम कोर्ट ने 50 बिल्डरों को जारी किया नोटिस, 15 दिन का दिया समय

Leave a Reply

Your email address will not be published.