February 6, 2023, 1:31 am

Car Driver Crushes Dog: कुत्ते के बच्चों को कार ड्राइवर ने कुचला, CCTV में कैद घटना। साजिश का लगा आरोप, वीडियो देख हिल जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 18, 2022

Car Driver Crushes Dog: कुत्ते के बच्चों को कार ड्राइवर ने कुचला, CCTV में कैद घटना। साजिश का लगा आरोप, वीडियो देख हिल जाएंगे

Ghaziabad: नोएडा-गाजियाबाद से हम रोजाना कुत्तों को लेकर खबरें पढ़ते रहते है. यहां कभी कुत्ते इंसानों पर हमला कर देते है तो कभी इंसान कुत्तों पर हमला कर देते है. कुछ ना कुछ इस तरह की घटनाओं से हम परिचित है. ताजा मामला गाजियाबाद से सामना आया है. जहां एक कार ने पालतू कुत्ते को कुचल (Car driver crushes dog in Ghaziabad) दिया. एक सोसायटी के अंदर दो पालतू कुत्ते खेल रहे थे और इस दौरान कार ने एक को कुचल (Car Driver Crushes Dog) डाला. इस हादसे में उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस की ओर से कार ड्राइवर के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. वीडियो 14 तारीख का है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ इलाके भारत सिटी में एक कुत्ते को गाड़ी से कुचलकर (Car Driver Crushes Dog) मार देने का मामला सामने आया है. दो पालतू कुत्ते सोसाइटी के अंदर खेल रहे थे और इस दौरान कार ने एक को कुचल डाला. इस हादसे में उसकी मौत हो गई. एनिमल पर काम करने वाली संस्था बीन्ग ह्यूमन के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 8 सेकेंड की इस वीडियो में आप देख देखते हैं कि सोसाइटी के अंदर 2 पालतू कुत्ते सड़क पर खेल रहे थे. इस दौरान 1 कार मुड़ी और उसने एक छोटे कुत्ते को कुचल दिया.

ये भी पढ़ें-

Zika Virus: अब इस वायरस का केस मिलने से मचा हड़कंप, प्रेग्नेंट महिलाओं को क्यों हैं ज्यादा खतरा

ज्यादा नहीं थी कार की स्पीड

https://gulynews.com को मिला जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों का आरोप है कि इस वारदात (Ghaziabad Dog Incidents)) को साजिश के तहत अंजाम दिया गया है। आरोप है कि कुछ लोग पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरीकों से कुत्तों को चोट पहुंचाने की योजना बना रहे थे, जिसका नतीजा यह घटना है.  जानकारी मिली है कि यह वीडियो इसी महीने की 14 तारीख की है. इस वीडियो के सामने आने के बाद डॉग लवर्स अब आरोपी कार चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि कार की स्पीड 20 से ज्यादा नहीं थी, ऐसे में ये जान बूझकर किया हुआ हादसा है.

वीडियो देखें-

ड्राइवर और गाड़ी का तलाश

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब सीसीटीवी में नजर आ रहे गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.