February 1, 2023, 8:21 pm

Delhi acid attack: दिल्ली में मासूम लड़की पर फेंका तेजाब, चेहरा झुलसा। खौफनाक वीडियो में कैद पूरी वारदात

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 14, 2022

Delhi acid attack: दिल्ली में मासूम लड़की पर फेंका तेजाब, चेहरा झुलसा। खौफनाक वीडियो में कैद पूरी वारदात

Delhi acid attack: दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके में एक स्कूली छात्रा पर एक लड़के ने तेजाब फेंका (Boy throws acid on schoolgirl in Delhi) है. घटना सुबह करीब नौ बजे की है. पीड़ित छात्रा को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार लड़का लड़की एक-दूसरे को पहचानते है. लड़की बारहवीं की छात्रा है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

क्या है मामला ?

दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके में एक स्कूली छात्रा पर एक लड़के ने तेजाब फेंका है. घटना बुधवार सुबह 9 बजे के करीब का है. छात्रा को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़के और छात्रा की आपस में पहचान थी. छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती है. हालांकि लड़के ने छात्रा पर तेजाब क्यों फेंका, यहां अभी तक साफ नहीं हो पाया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

वीडियो देखें-

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि- द्वारका मोड़ इलाके में सामने की ओर से एक बाइक पर दो लड़के सवार होकर आ रहे है. जिसमें से पीछे बैठा एक लड़का रोड किनारे खड़ी एक लड़की पर तेजाब फेंक देता है और वहां से फरार हो जाता है. लड़की चीखने चिल्लाने लगती है और एक ओर भागने लगती है. आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक बहुत देर हो गई.

ये भी पढ़ें-

Noida Lift Stuck: नोएडा की इस सोसायटी में अटकी लिफ्ट, फंसे बच्‍चे और महिला, देखें हैरान करने वाला वीडियो

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के द्वारका जिले के इलाके में एक लड़के ने एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया है. घटना सुबह करीब नौ बजे की है. बच्ची को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे है.

क्या कहा है दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने-

Leave a Reply

Your email address will not be published.