February 6, 2023, 1:11 am

Noida Lift Stuck: नोएडा की इस सोसायटी में अटकी लिफ्ट, फंसे बच्‍चे और महिला, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 14, 2022

Noida Lift Stuck: नोएडा की इस सोसायटी में अटकी लिफ्ट, फंसे बच्‍चे और महिला, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Noida Lift Stuck: नोएडा-ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसायटियों में लिफ्ट अटकने की (Lift Stuck In Noida) घटनाएं आए दिन हो रही हैं. ताजा मामला पंचशील हाइनिश सोसाइटी (Panchsheel Hainish Society) का है. यहां 3 बच्चे और एक महिला लिफ्ट में फंस गए. 30 मिनट तक सभी की सांसें अटकी रहीं. अलार्म भी काम नहीं कर रहा था. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सोसायटी वर्कर ने किसी तरह से उन्हें बाहर निकाला. मामले का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले सुबह भी एक बुजुर्ग महिला और बच्चा लिफ्ट में फंस गया था. लेकिन, इसके बाद भी सोसायटी ओनर ने मेंटीनेंस नहीं कराया. इसके बाद लोगों में नाराजगी है. लोगों ने कार्रवाई की मांग की है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश सोसाइटी (Panchsheel Hainish Society)में 3 बच्चे और एक महिला लिफ्ट में फंस गए. 30 मिनट तक सभी की सांसें अटकी रहीं. अलार्म भी काम नहीं कर रहा था. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सोसायटी वर्कर ने किसी तरह से उन्हें बाहर निकाला.

पंचशील हाइनिश सोसाइटी की टावर-2 के निवासी भुवनेश गौतम ने बताया कि सुबह के समय मेरी मां (59) बेटे को स्कूल के लिए बस स्टॉप पर छोड़ने के लिए घर से निकली थी. बस ड्राइवर का बार-बार फोन आने के बाद भी जब ये लोग बस तक नहीं पहुंचे तो मैं लिफ्ट की तरफ गया. पता चला की ये लोग लिफ्ट में फंसे है. मुश्किल से दोनों को 15 मिनट बाद लिफ्ट से निकाला गया.

ये देखें-

इसके बाद टावर में दोपहर के समय एक महिला बस स्टॉप से बच्चों को लेकर आ रही थी. आरोप है कि बीच फ्लोर पर आने के बाद अचानक से लाइट जाने के बाद लिफ्ट बीच फ्लोर पर फंस गई. काफी देरतक अलार्म बजाने के बाद भी कोई नहीं आया. दोपहर के समय नीचे के फ्लोर से आ रहे एक व्यक्ति ने उनकी आवाज सुनी.

ये भी पढ़ें-

Google Speedometer: नहीं चाहते हैं आपकी कार का कटे चालान, तो तुरंत ऑन करें ये फीचर

इसके बाद मेंटेनेंस टीम ने बीच में लिफ्ट खोलकर बच्चों और महिला को बाहर निकाला. सभी लोग बहुत डरे हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.