May 4, 2024, 9:31 pm

Nitin Desai Suicide: Bollywood से शॉकिंग खबर, इंडस्ट्री के जाने माने इस आर्ट डायरेक्टर ने किया सुसाइड

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 2, 2023

Nitin Desai Suicide: Bollywood से शॉकिंग खबर, इंडस्ट्री के जाने माने इस आर्ट डायरेक्टर ने किया सुसाइड

Nitin Desai Suicide: 1942 ए लव स्टोरी’ ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘स्वदेस’, ‘ख़ाकी’, ‘लगान’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में परचम लहराने वाले आर्ट डायरेक्टर के साथ ऐसा हो जाएगा किसी ने सोचा भी नहीं होगा. ये खबर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी की अखिर ऐसा क्या हुआ जो इतना बड़ी घटना हो गई. हिंदी सिनेमा से ये आपके लिए एक शॉकिंग खबर भी है.

क्या है इनसाइड स्टोरी?

बता दें कि आज सुबह की शुरूआत फिल्म इंडस्ट्री(Bollywood) की एक शॉकिंग खबर से हुई. खबर ये कि इंडस्ट्री के जाने माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने सुसाइड(Nitin Desai Suicide) कर लिया. आपको बता दें नितिन देसाई एक आर्ट डायरेक्टर(Art Director or Actor)के साथ अभिनेता भी थे. नितिन देसाई ने मराठी और हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम थे. नितिन देसाई की बॉडी स्टूडियो में मिलने के बाद हडकंप मच गया. स्टूडियो में मौजूद स्टाफ ने अनन-फनन में घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी. अब पुलिस उसके अनुसार आगे की कार्रवाई कर रही है. परिवार का कहना है कि नितिन देसाई ने अगर आत्महत्या की है तो इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

चार बार रहे नेशनल अवॉर्ड विजेता

बेस्ट आर्ट डायरेक्टर के तौर पर नितिन देसाई को चार बार नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. अपने दो दशक के करियर में नितिन देसाई ने बॉलीवुड के कई जाने-माने फिल्ममेकर्स संग काम किया, जिनमें संजय लीला भंसाली, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, आशुतोष गोवारिकर जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

दो दिन पहले स्टूडियो में थे नितिन देसाई

बता दें कि एनडी स्टूडियो नितिन देसाई(Nitin Desai) का दूसरा घर था. खबरों के अनुसार आत्महत्या के दो दिन पहले तक वह स्टूडियो में थे. कल तक उन्होंने अपनी टीम को आगामी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी भी दी थी, लेकिन आज सुबह से उन्होंने किसी का फोन नहीं उठाया तो कर्मचारियों ने इसकी जानकारी एनडी स्टूडियो के अधिकारियों को दी. इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.