February 1, 2023, 9:32 pm

Blast in Sadar Bazar: दिल्ली के सदर बाजार में विस्फोट, एक की मौत, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 8, 2023

Blast in Sadar Bazar: दिल्ली के सदर बाजार में विस्फोट, एक की मौत, जांच में पुलिस

Blast in Sadar Bazar: दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक बिल्डिंग में विस्फोट (Blast in Sadar Bazar delhi)हो गया. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. घटना से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फायर बिग्रेड ने मलबा हटाया. विस्फोट किस वजह से हुआ अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, फिलहाल मौके पर उत्तरी जिले की क्राइम टीम जांच कर रही है. वहीं मृतक की शिनाख्त गुलाब के रूप में हुई है.

घायलों को अस्पताल में किया भर्ती

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार कुतुब रोड स्थित न्यू पार्किंग के पास पुरानी तीन मंजिला इमारत है. इसके ग्राउंड फ्लोर पर कपड़े की दुकान है. शनिवार करीब रात छह बजे अचानक इमारत के एक हिस्से में जोरदार धमाका हुआ. इसकी वजह से कपड़े की दुकान के उपर की छत गिर गई. इस विस्फोट की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर गुलाब नाम के व्यक्ति की मौत हो गई.

जानकारी में पता चला कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ है, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस टीम को सिलेंडर में विस्फोट होने के साक्ष्य नहीं मिले. पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर अभी जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया पानी की पाइप में धमाका होने का लग रहा है. घटना से संबंधित आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Noida Leopard terror: नोएडा में तेंदुए के लिए बिछाए गए जाल में फंस रहे कुत्ते, लोगों ने वन विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

जांच के अनुसार बिल्डिंग में अचानक ब्लास्ट हुआ है. इस जोरदार धमाके को देखते हुए लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी. इसके बाद लोगों मे डर का माहौल बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.