February 21, 2024, 6:17 pm

Agra BDO DM Fight: मीटिंग में BDO ने डीएम को मारा जूता, दी गालियां…मामला दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 10, 2024

Agra BDO DM Fight: मीटिंग में BDO ने डीएम को मारा जूता, दी गालियां…मामला दर्ज

Agra BDO DM Fight: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक चौंकाने वाली खबर है। आगरा में मीटिंग के दौरान किसी बात पर नाराजगी को लेकर बीडीओ ने डीएम को जूता मार दिया और जमकर गालियां दी। बताया जा रहा है की मीटिंग में सभी अधिकारी बारी-बारी से अपने क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे में जानकारी दे रहे थे। इस बीच खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान की भी बारी आई। वो अपनी बात डीएम के सामने रख रहे थे की किसी बात को लेकर अचानक से एक अधिकारी से उनकी बहस होने लगी और हाथापाई हो गई। इसी बीच गुस्से में उन्होंने वहां पर उपस्थित डीएम को भी जूता मार दिया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस बीडीओ की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जिले के जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी और खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) अनिरुद्ध सिंह चौहान के बीच हाथापाई हो गई। बीडीओ अधिकारी पर जिलाधिकारी के साथ मारपीट करने के प्रयास और गाली-गलौच करने के भी आरोप लगे हैं। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में शासन की प्राथमिक योजनाओं को लेकर बैठक चल रही थी। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रतिभा सिंह भी मौजूद थीं। इसके अलावा जिले के तमाम अधिकारी भी मौजूद थे।

इस दौरान जिलाधिकारी सभी अफसरों से क्षेत्र की समस्या और विकास कार्यों के बारे में जानकारी ले रहे थे। साथ ही कार्यों को दुरुस्त करने अथवा गति प्रदान करने के संबंध में जरूरी निर्देश भी दे रहे थे। सभी अधिकारी बारी-बारी से अपने क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे में जानकारी दे रहे थे। इस बीच खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान की भी बारी आई। बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान ने अपने विकासखंड में किए गए कार्यों की जानकारी दी। FIR में बताई गई बातों के अलावा यह भी कहा जा रहा है कि मीटिंग में डीएम ने पेपर वेट फेंका तो बीडीओ ने भी जूता चला दिया।

इस दौरान डीएम ने सवाल किया कि नगला कली उजरई रोड पर पानी भरने की समस्या क्यों नहीं खत्म हो पा रही है। वहां तालाब बनाने के लिए किस तरह की खुदाई की जा रही है, क्षेत्र के लोग परेशान हैं। इसपर उत्तेजित होते हुए बीडीओ ने कहा कि सारे काम मैं ही करूंगा क्या? और फिर अन्य सवालों का जवाब देने की जगह डीएम से अभद्रता करने लगे। जिलाधिकारी के साथ गलत व्यवहार करने के मामले में खंदौली के एडीओ पंचायत द्वारा बीडीओ के खिलाफ थाना रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें…

Double Decker Buses: नोएडा के इन 12 रूटों पर जल्द ही चलेंगी डबल डेकर बसें, जानें पूरी खबर…

वहीं डीएम ने शासन को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि एडीओ पंचायत द्वारा दी गई तहरीर पर बीडीओ के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बीडीओ की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। डीएम के साथ उनके शिविर कार्यालय पर बीडीओ द्वारा की गई अभद्रता का मामला कुछ ही देर में पूरे जिले में फैल गया और लोग इस मामले को सुनकर हैरान हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.