July 18, 2024, 8:18 pm

Delhi Gas Leak: नारायणा में गैस लीक से 23 स्कूली बच्चे बीमार, ऐसे हुआ हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 11, 2023

Delhi Gas Leak: नारायणा में गैस लीक से 23 स्कूली बच्चे बीमार, ऐसे हुआ हादसा

Delhi Gas Leak: दिल्ली (Delhi news) के नारायणा इलाके (Narayana Area) में एक नगर निगम स्कूल (Municipal School) में गैस रिसाव (Gas Leak) की घटना के चलते स्कूल के 23 बच्चे बीमार हो गए हैं. सभी बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल सभी की हालत ठीक बताई जा रही है. शुक्रवार को यह हादसा हुआ. इसके साथ ही गैस रिसाव की यह घटना किस वजह से हुई, इसकी जांच की जा रही है.

क्या है मामला?

दिल्ली के नारायणा में रेलवे लाइन के करीब गैस लीकेज होने के बाद उसका असर पास के एक नगर निगम स्कूल तक पहुंचने से 23 बच्चों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. 8 बच्चे आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि 15 बच्चे को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 2 बच्चों की हालत नाजुक है. दोनों को अस्पताल में आक्सीजन (Oxygen) पर रखा गया है. अस्पताल के डॉक्टर बच्चों पर नजर रखे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

Ryan International School: इस स्कूल के टीचर पर स्टूडेंट से मारपीट कर आंख फोड़ने का आरोप, पेरेंट्स ने किया हंगामा

एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारी पहली प्राथमिकता बच्चों का स्वास्थ्य है. गैस लीकेज क्यों हुआ, कहां से हुआ, इस मामले की जांच के निर्देश दिए जा चुके हैं. अगर किसी की लापरवाही सामने आई तो नियमानुसर दोषियों की खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.