May 18, 2024, 10:01 pm

थाने में बैंड बाजा और फायरिग, योगी राज में यह बर्दाश्त नहीं, SHO समेत 11 सस्पेंड

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 24, 2022

थाने में बैंड बाजा और फायरिग, योगी राज में यह बर्दाश्त नहीं, SHO समेत 11 सस्पेंड

Dance inside police station in jhansi: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में थाने के अंदर ही डीजे की महफिल जम गई. सिपाही नाच-गाने में मस्त दिखे. इस दौरान हर्ष फायरिंग भी की गई. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी ने इस मामले में एक दारोगा समेत 11 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है.  साथ ही थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है.  यही नहीं, थाने के अंदर हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त करते हुए सभी आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश दे दिए गए हैं.

दरअसल, झांसी के सदर बाजार थाने के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में पुलिसकर्मी वर्दी में डांस करते दिखे. थाने परिसर के अंदर सिपाहियों नाच-गाने के वायरल वीडियो विभाग पर सवाल खड़े कर दिए. वायरल वीडियो में एक सिपाही थाने के अंदर ‘तमंचे पे डिस्को’ गाने पर डांस करने के दौरान फायरिंग करता हुआ भी दिखा.

पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के बस शेल्टर बताएंगे यूपी के 75 जिलों में क्या है खास, जानें कैसे होगा ये और क्या होगी इसकी खासियत

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादे कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर डांस करते दिखे. वीडियो अधिकारियों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया. मामला तूल पकड़ने पर एसएसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया और थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.