February 6, 2023, 1:35 am

Road Accident Noida: जगुआर कार एक्सीडेंट में एक्शन में पुलिस, कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया जायजा। सख्त एक्शन लिए जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 6, 2022

Road Accident Noida: जगुआर कार एक्सीडेंट में एक्शन में पुलिस, कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लिया जायजा। सख्त एक्शन लिए जाएंगे

Road Accident Noida: नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग (Supertech E- Square Building)के सामने तेज रफ्तार जगुआर कार (jaguar car)सवार चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

एक्शन में पुलिस

इस घटना (Road Accident Noida) के सामने आने के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस एक्शन में है. पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) खुद स्पॉट पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली.उन्होंने इस घटना का संज्ञान लिया और मामले में तेज कार्रवाई में जुटी हैं। बता दें कि, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही घटना में महिला की मौत  पर निष्पक्ष कार्रवाई के लिए सभी को निर्देश दिए है. पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है. आरोपी चालक फरीदाबाद का रहने वाला है. कार भी पुलिस के कब्जे में है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग (Supertech E- Square Building)के सामने तेज रफ्तार जगुआर कार (jaguar car)सवार चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Police Commissioner Laxmi Singh) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साथ ही घटना में महिला की मौत  पर निष्पक्ष कार्रवाई के लिए सभी को निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें:-

Health tips: कंबल से मुंह ढककर सोना है खतरनाक,फेफड़ों को हो सकता है नुकसान

बताया जा रहा है कि सेक्टर-143 स्थित सरस्वती एनक्लेव (Saraswati Enclave) निवासी दीपिका त्रिपाठी सेक्टर 96 स्थित मैसर्स राजनंदनी स्टेट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी. रविवार को वह ऑफिस के लिए निकली, जब दीपिका सुपरटेक ई- स्क्वायर बिल्डिंग के सामने पहुंची तभी तेजी से कार चलाते हुए चालक ने महिला की स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला स्कूटी से उछलकर दूर जाकर गिरी और सिर सहित अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

फरीदाबाद का निवासी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा गाड़ी चालक को भी पकड़ लिया है. गाड़ी चालक की पहचान सैम्यूल आडयू प्यास्ते के रूप में हुई है. जो मूलरूप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-

DPS School license Suspended: DPS स्कूल की मान्यता रद्द, अब नहीं पढ़ पाएंगे बच्चे! मुश्किल में टीचर

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. वह मौके पर अस्पताल पहुंचे. पहचान पत्र और स्कूटी के नंबर के आधार पर महिला की पहचान हुई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.