September 8, 2024, 5:15 am

Woman Death in Flat: फ्लैट से आ रही थी बदबू, पुलिस ने देखा तो मिली महिला की सड़ी लाश

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 31, 2024

Woman Death in Flat: फ्लैट से आ रही थी बदबू, पुलिस ने देखा तो मिली महिला की सड़ी लाश

Woman Death in Flat: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के वीआईपी एरिया के फ्लैट से कई दिनों से बदबू आ रही थी। जिसकी शिनाख्त होने पर सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब फ्लैट खुलवाया तो वह हैरान रह गई। क्योंकि फ्लैट के अंदर रहने वाली महिला चांदना दास की लाश विकृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Woman Death in Flat) के वेव सिटी थाना क्षेत्र के सिटी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 205 में आसपास के लोगों को कई दिनों से बदबू आ रही थी। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जब फ्लैट खुलवाकर अंदर देखा तो हैरान रह गई। फ्लैट में अकेली रह रही 51 वर्षीय महिला चंदना दास की लाश विकृत अवस्था में पड़ी थी। फिलहाल ये मौत थी या फिर कोई सोचा समझा हादसा। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

फ्लैट से आ रही थी बदबू

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि चंदना दास के पति प्रदीप दास की पहले ही मौत हो चुकी है। तीन महीने पहले उन्होंने बेटी की शादी दिल्ली के द्वारका निवासी युवक से की थी। जिसके बाद वह ससुराल में रह रही है। शनिवार को वह मां चंदना दास से मिलकर गई थी। पूछताछ में पता चला है कि सोमवार को भी उसकी अपनी मां से बात हुई थी। लेकिन इसके बाद उनका फोन बंद आ रहा था। परेशान होकर आसपास के लोगों को उनकी बेटी ने मां के हाल-चाल लेने के लिए फोन किया था तो लोगों ने देखा कि फ्लैट से बदबू आ रही है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कमरा नहीं खुलने पर पुलिस ने खिड़की से झांककर देखा और खिड़की तोड़कर पुलिसकर्मी अंदर दाखिल हुए। पुलिस ने छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पता चला है कि फ्लैट में बिजली का रिचार्ज भी नहीं हुआ था गर्मी में ही चंदना दास अंदर रह रही थीं।

यह भी पढ़ें…

Stray Animal Attack: सड़क से गुजर रहे व्यक्ति पर आवारा पशु ने किया हमला, हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.