September 8, 2024, 5:51 am

Whats’app Status Update: व्हाट्सएप स्टेट्स दिखेगा और भी ज्यादा अट्रैक्टिव, कंपनी ने जारी किया नया फीचर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 24, 2024

Whats’app Status Update: व्हाट्सएप स्टेट्स दिखेगा और भी ज्यादा अट्रैक्टिव, कंपनी ने जारी किया नया फीचर

Whats’app Status Update: पूरी दुनिया में पापुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप ने स्टेटस अपडेट में नया ग्रेडिएंट फिल्टर फीचर जारी किया है। यह फिल्टर बैकग्राउंड में स्वचालित रूप से जुड़ जाता है, जिससे स्टेटस को आकर्षक बनाया जाता है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, देश-दुनिया में इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप (Whats’app Status Update) के करोड़ों यूजर हैं, व्हाट्सऐप यूजर्स को एक अलग लेवल का मैसेजिंग एक्सपीरियंस देता है। इसमें यूजर को फोटो शेयरिंग, वीडियो कॉलिंग और वॉइस कॉलिंग जैसे कई फीचर मिलते हैं। इसी कड़ी में स्टेटस अपडेट फीचर भी यूजर्स को कंपनी की तरफ से मिल रहा है। लोगों के इंटरेस्ट को देखते हुए व्हाट्सएप भी समय-समय पर नए अपडेट पेश करता रहता है। WABetaInfo के मुताबिक कंपनी ने कुछ दिन पहले ही एक नए अपडेट को रिलीज किया है। इसमें यूजर्स को स्टेटस अपडेट के समय ग्रेडिएंट फिल्टर ऑटोमेटिक बैकग्राउंड में ऐड हो जाएगा।

WABetaInfo ने पोस्ट की डिटेल्स

स्टेटस अपडेट को लेकर जारी किए गए इस अपडेट को लेकर WABetaInfo ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। पोस्ट में ग्रेडिएंट फिल्टर का ऑटोमेटिक बैकग्राउंड में ऐड होने के बारे में जानकारी दी गई है। पोस्ट के मुताबिक अब जब भी यूजर कोई फोटो या वीडियो स्टेटस में अपडेट करेगा तो वैसे ही बैकग्राउंड में ग्रेडिएंट फिल्टर ऑटोमेटिक ऐड हो जाएगा। नए अपडेट में शेयर हुए मीडिया के ऐज को बैकग्राउंड ग्रेडिएंट के साथ मर्ज कर देता है। इसकी वजह से आपका स्टेटस काफी ज्यादा अट्रैक्टिव हो जाएगा।कंपनी इस फीचर को स्टेटस अपडेट में खाली रह जाने वाली जगह के इशू को सॉल्व करने के लिए लाया गया है। कंपनी के पास इस इशू को लेकर यूजर्स की तरफ से काफी समय से शिकायतें मिल रही थी। लेकिन अब इस फीचर की वजह से आपका स्टेटस अपडेट विजुअली अच्छा दिखेगा।

यह भी पढ़ें…

Noida Authority News: फोनरवा की बैठक, सीईओ ने सुनी समस्याएं… दिया समाधान का भरोसा

फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए किया गया है रिलीज

व्हाट्सऐप ने अपने लेटेस्ट अपडेट को फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट किया है। तो अगर आप बीटा यूजर हैं तो आप स्टेटस अपडेट करके नए फीचर को चेक कर सकते हैं। ग्लोबल यूजर्स के लिए ये फीचर बीटा टेस्टिंग के बाद ही रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.