September 20, 2024, 5:29 am

WhatsApp New Feature: WhatsApp का नया फीचर, यूजर्स अब दोबारा शेयर कर पाएंगे स्टेटस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 29, 2024

WhatsApp New Feature: WhatsApp का नया फीचर, यूजर्स अब दोबारा शेयर कर पाएंगे स्टेटस

WhatsApp New Feature: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप से जुड़ी बड़ी अपडेट है। व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए कई सारे नए फीचर लेकर आ रहा है। इसमें से एक फीचर वॉट्सऐप स्टेटस री-शेयर फीचर है, जिसकी मदद से यूजर्स दोबारा वॉट्सऐप स्टेटस को शेयर कर पाएंगे। आइए जानते हैं कि यह फीचर कैसे काम करेगा?

क्या है पूरा मामला

बतादें, वॉट्सऐप (WhatsApp New Feature) की ओर से एक नए फीचर पर काम किया जा रहा है। इस वॉट्सऐप स्टेटस री-शेयर फीचर के नाम से पेश किया जा रहा है। जैसा कि नाम से मालूम होता है कि इस अपडेट के बाद वॉट्सऐप यूजर्स अपने स्टेटस को दोबारा शेयर कर पाएंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट की मानें, तो इसी तरह का फीचर इंस्टाग्राम पर पहले से मौजूद है, जिसे अब वॉट्सऐप यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है। इस फीचर को जल्द भारत में रोलआउट किया जा सकता है। फिलहाल यह फीचर टेस्टिंग मोड में है। हालांकि जल्द ही वॉट्सऐप यूजर्स अपने फोटो और वीडियो को स्टेटस को दोबारा शेयर कर पाएंगे।

दोबारा शेयर कर पाएंगे स्टेट्स

वॉट्सऐप के इस अपकमिंग फीचर को बीटा वर्जन अपडेट में स्पॉट किया गया है। वॉट्सऐप एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.24.1.6.4 में स्टेटस रिशेयरिंग फीचर की जानकारी मिलती है, जिसके मुताबिक वॉट्सऐप के स्टेट्स को दोबारा शेयर करने के लिए एक शॉर्टकट बटन दिया जाएगा। यूजर्स स्टेट्स को दोबार शेयर करते वक्त उसमें कैप्शन भी लिख पाएंगे। साथ ही कैप्शन के तौर पर इमोजी लगाने का भी ऑप्शन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: पुलिस लिखी बोलेरो गाड़ी में कावड़ियों ने की तोड़फोड़, ये है वजह

जल्द वॉट्सऐप यूजर्स को मिलेंगे ये फीचर्स

बता दें कि मौजूदा वक्त में अगर आप वॉट्सऐप स्टेट्स को री-शेयर करना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको स्क्रीनशॉट लेना होता है। साथ ही दोबारा अपलोड करना होता है। लेकिन जल्द ही इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। इसके अलावा वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एआई फीचर को ऐड किया जा रहा है। यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही वॉट्सऐप ऐपल एयर ड्रॉप जैसे फीचर पर भी काम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.