September 8, 2024, 5:18 am

Water Shortage News: पानी की किल्लत, 10 दिनों से परेशान हैं इस सोसाइटी के लोग…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 23, 2024

Water Shortage News: पानी की किल्लत, 10 दिनों से परेशान हैं इस सोसाइटी के लोग…

Water Shortage News: भीषण गर्मी के बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कई हाउसिंग सोसाइटियों में पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है। यहां की एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसायटी में पानी की गंभीर किल्लत के कारण वहां के निवासियों की स्थिति दयनीय हो गई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि कई दिनों से पानी की आपूर्ति बंद हो गई है, जिससे वहां रहने वाले हजारों लोग परेशान हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Water Shortage News) की एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसायटी में पानी की गंभीर किल्लत के कारण वहां के लोगों की स्थिति दयनीय हो गई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि कई दिनों से पानी की आपूर्ति बंद हो गई है, जिससे वहां रहने वाले हजारों लोग परेशान हैं। रविवार को इस समस्या को लेकर सैंकड़ों निवासियों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर अपनी समस्या सुनाई थी लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं हुआ है।

ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं

सोसायटी के निवासियों ने पहले भी जलभराव और गंदगी की समस्या की शिकायत की थी, लेकिन उनकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब स्थिति इतनी खराब हो गई है कि गंदगी का अंबार लग गया है, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। लोगों का आरोप है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर इस स्थिति की अनदेखी कर रहे हैं, कोई भी ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं है।

बेसमेंट में फैली गंदगी

निवासियों ने बताया कि बिल्डर की लापरवाहियों के कारण उन्हें गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सोसायटी की खामियों के बारे में बिल्डर से शिकायत की थी, लेकिन अब तक कोई सुधार नहीं किया गया है। विशेष रूप से बिल्डिंग के बेसमेंट में गंदगी का ढेर लग गया है, जो संक्रमण रोगों का कारण बन सकता है।

यह भी पढ़ें…

Society Issues: ग्रीन शायर बिल्डर की बढ़ी मुश्किलें, एनजीटी ने लिया एक्शन…ये है वजह

50 रुपए की बोतल मिल रही है 70 रुपए में

लोगों ने बताया की सोसाइटी में रोजमर्रा के कामकाज के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है। पीने के पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। जो बोतल अभी तक 50 रुपए की मिल रही थी वो अब 70 रुपए की ही गई है। टैंकर से भी पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है। छतों पर पाइप टूटे पड़े हैं। जिसकी मरम्मत के लिए बिल्डर प्रबंधन कोई भी ध्यान नही दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.