April 30, 2024, 11:46 am

बिल्डर सुपरेटक को नोएडा अथॉरिटी ने नोटिस जारी किया, बिजली मीटर से CAM वसूली करने पर रोक लगाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 8, 2022

बिल्डर सुपरेटक को नोएडा अथॉरिटी ने नोटिस जारी किया, बिजली मीटर से CAM वसूली करने पर रोक लगाई

Noida: बिल्डर सुपरटेक अपनी बदमाशियों से बाज नहीं आ रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी उसकी बेईमानी और रेजिडेंट्स को परेशान करने की उसकी नीयत पर ब्रेक नहीं लग रहा है। नोएडा अथॉरिटी भी बदमाश बिल्डर सुपरटेक के सामने बौनी नजर आ रही है। एक बार फिर से बिल्डर सुपरटेक (CAM Notice to Supertech)को नोटिस जारी किया गया है।

क्या है पूरा मामला ? 

नोएडा अथॉरिटी ने एक बार फिर से बिल्डर सुपरटेक को नोटिस (CAM Notice to Supertech) जारी किया है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस बार यह नोटिस बिजली मीटर से  कैम चार्ज यानी Common Area Maintenance चार्ज वसूली के संबंध में है। अथॉरिटी ने बिल्डर सुपरटेक को ऐसा करने से साफ मना किया है और नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

क्यों जारी किया गया नोटिस ? 

सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहने वाले योगित चोपड़ा ना IGRS पर उपरोक्त के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत का संज्ञान लेकर अब नोएडा अथॉरिटी हरकत में है। नोएडा अथॉरिटी ने इस बारे में शिकायतकर्ता की शिकायत का संज्ञान लेकर नोटिस जारी किया है और साफ कहा है कि शिकायतकर्ता के शिकायत का निस्तारन करने का निर्देष दिया है।

बता दें कि केपटाउन सोसाइटी में लंबे समय से बिल्डर ने मेंटेनेंस पर कब्जा कर रखा है। मेंटेनेंस एजेंसी वायजी एस्टेट (YG Estate) अपने धनबल का प्रयोग कर रेजिडेंट्स पर मनमानी करते आई है। बड़ी बात यह है कि सोसाइटी की एओए ऐसे मामलों पर चुप्पी साधी रहती है। कई रेजिडेंट्स का आरोप है कि जिन मुद्दों को उठाने के लिए एओए का गठन किया गया था। उन मुद्दों पर एओए की चुप्पी बिल्डर के साथ उनकी सांठ-गांठ की ओर साफ इशारा करती है।

यह भी पढ़ें:-

Srikant Tyagi : नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर कसा शिकंजा, अवैध कब्जे को बुल्डोजर से हटाया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.