April 20, 2024, 4:55 pm

क्या अदालती आदेश महज शब्द हैं, AOA के पूर्व सचिव के मैसेज से तो यही लगता है! क्या यह अदालत के आदेश की अवहेलना नहीं है ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 28, 2023

क्या अदालती आदेश महज शब्द हैं, AOA के पूर्व सचिव के मैसेज से तो यही लगता है! क्या यह अदालत के आदेश की अवहेलना नहीं है ?

Noida News: नोएडा के सेक्टर 78 (Sector 78 Noida) स्थित द हाइड पार्क (The Hyde Park) सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) का चुनाव कब होगा इस पर संशय के बादल एसडीएम कोर्ट के आर्डर आने के बाद भी मंडरा रहे हैं। सोसाइटी के अंदर जिस तरह से घमासान मचा है और सोशल मीडिया पर जिस तरह की बातें हो रही है उससे तो यही दिखता है कि सोसाइटी के अंदर एसडीएम कोर्ट का ऑर्डर महज चंद शब्दों के अलावा और कुछ भी नहीं है।

क्या है मामला?

सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क  (The Hyde Park) सोसाइटी में अपार्टमेंट्स ओनर्स एसोसिएशन का चुनाव कराने को लेकर के एसडीएम कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही एक सख्त आदेश दिया है इस आदेश में उन्होंने डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ को सोसाइटी के अंदर चुनाव कराने की जिम्मेदारी दी है लेकिन सोसाइटी के अपार्टमेंट्स ओनर्स एसोसिएशन के पद पर काबिज दिनेश गुट का मिजाज देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह नहीं चाहते हैं कि सोसाइटी में चुनाव हो।

https://gulynews.com को इस बारे में एक एक्सक्लूसिव व्हाट्सएप मैसेज मिला है। दावा है कि यह मैसेज ब्रेन एंड थॉट  (Brain & Thoughts) नाम के सोसाइटी के ही एक व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) में अवैध करार दिया जा चुके अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के सचिव अजय पांडे का है। इस मैसेज में पूर्व सचिव अजय पांडे ने तमाम तरह की बातें लिखी हैं लेकिन इस मैसेज के अंत में जो उन्होंने लिखा है उसने सोसाइटी के होने वाले संभावित चुनाव पर क्योश्चन मार्क लगा दिया है।

व्हाट्सएप मैसेज में क्या है ?

सूत्रों से मिली व्हाट्सएप चैट के मुताबिक अजय पांडे ने इसमें साफ-साफ लिखा है कि चुनाव हो चुका है कार्यकाल समाप्ति के पहले कोई चुनाव नहीं होगा बाकी लीगल के लिए टीम AOA पूरी तरह तैयार। इस मैसेज को देखने के बाद साफ है कि एसडीएम कोर्ट का ऑर्डर अजय पांडे एंड टीम के लिए महज चंद अल्फाज है और इस से ज्यादा कुछ भी नहीं है। सोशल मीडिया पर अजय पांडे का यह मैसेज वायरल होने के बाद सोसाइटी में चुनाव को लेकर असमंजस बरकरार है। लोग कह रहे हैं कि कहां तो बात ईमानदारी की कही जाती थी लेकिन अब चुनाव ना करवाने की मंशा बता रही है की टीम कितनी बेईमान है।

कब होंगे चुनाव, सवाल अभी भी

एसडीएम कोर्ट का ऑर्डर आने के बाद https://gulynews.com ने इस बारे में डिटेल्स रिपोर्ट छापी थी इस रिपोर्ट में एसडीएम कोर्ट के ऑर्डर की विस्तृत जानकारी दी गई थी बताया गया था कि एसडीएम कोर्ट ने किस तरह के आदेश दिए हैं। इस आदेश में हुए चुनाव को पूरी तरह से अलोकतांत्रिक और गैरकानूनी बताया गया था। इसके साथ ही सोसाइटी में जल्द से जल्द चुनाव कराने के आदेश दिए गए थे । लेकिन अब जिस तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर आ रहे हैं उसने तमाम तरह के कयास एक बार फिर से खड़े कर दिए हैं
आपको बता दें कि सोशल मीडिया की जिस चैट का जिक्र https://gulynews.com कर रहा है वह उसकी पुष्टि नहीं करता है। सूत्रों के हवाले से यह एक्सक्लूसिव व्हाट्सएप चैट https://gulynews.com  को मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.