September 8, 2024, 6:15 am

UP News: मोबाइल में रील देखकर पांचवी क्लास के बच्चे ने लगाया फंदा, हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 22, 2023

UP News: मोबाइल में रील देखकर पांचवी क्लास के बच्चे ने लगाया फंदा, हो गई मौत

UP News: यूपी से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो रहा है। एक मासूम स्टूडेंट जो पांचवी क्लास में पढ़ता था, उसने मोबाइल पर रील देखकर गले में फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मोबाइल पर यूट्यूब में नमक से जहर बनाना, मौत का आसान तरीका, फंदा लगाकर मौत से बचने की रील्स देख रहा था। इन्ही वीडियो को देखकर उसने कमरे में लगी खूंटी में गमछे से फंदा लगाते हुए बचने वाला तरीका अपनाने लगा। तभी फंदा उसके गला में कस गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई। मोबाइल फोन में मौत का आसान तरीका देखकर एक पांचवी क्लास के बच्चे ने कमरे में लगी खूंटी से गमछे से फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। फंदे में लटकता देखकर परिजन से उतर कर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। कस्बे के वार्ड संख्या 18 रवींद्रनाथ टैगोर नगर के निवासी अवधेश साहू का बेटा निखिल उर्फ रज्जू (11) कस्बे के एक पब्लिक स्कूल में कक्षा पांच का स्टूडेंट था। पिता ने बताया कि गुरुवार को दोपहर 2 बजे के बाद यह स्कूल से आकर घर में कमरे के अंदर पड़े सोफे में बैठकर मोबाइल देख रहा था। मोबाइल पर यूट्यूब में नमक से जहर बनाना, मौत का आसान तरीका, फंदा लगाकर मौत से बचने की रील्स देख रहा था। इन्ही वीडियो को देखकर उसने कमरे में लगी खूंटी में गमछे से फंदा लगाते हुए बचने वाला तरीका अपनाने लगा। तभी फंदा उसके गला में कस गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

पड़ोस से वापस लौटी मां रूबी साहू ने जब बेटे को फंदे पर लटकते देखा तो शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर दौड़े परिजन उसे फंदे से उतार कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां पर डॉक्टर तरुण पाल ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। परिजन पुलिस को बगैर सूचित किए शव को लेकर घर लौट गए। अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। बच्चा दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। बच्चे के पिता अवधेश साहू,मां रूबी,भाई गौरव,बहन तान्या का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर बसपा नेता जयकरण सिंह ने घर पहुंच कर परिजनों को धीरज बंधाया। स्कूल के प्रबंधक श्रवण सिंह ने बताया कि स्टूडेंट बेहद होनहार था और नाइंटी प्लस नंबर लाता था। कस्बा इंचार्ज प्रेमचन्द्र मौर्या ने बताया कि उन्हें घटना की कोई सूचना नहीं है। सोशल मीडिया सेल से घटना के बारे में मालूम हुआ है।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: जल्द ही शुरू हो सकती है व्हाट्सएप बस टिकट सिस्टम, दिल्ली परिवहन मंत्री ने दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.