July 17, 2024, 10:32 pm

Noida news: नोएडा में बड़ा हादसा, स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में दो की मौत, जानिए कैसे

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 23, 2023

Noida news: नोएडा में बड़ा हादसा, स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में दो की मौत, जानिए कैसे

Noida news: नोएडा के सेक्टर-81 में स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में दर्दनाक हादसा हो गया. कंपनी में अचानक प्रेशर पाइप फटने से तीन कर्मचारी घायल हो गए. जिनमें से दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-81 सेक्टर के पास C-41 में यूनाइटेड पुलिंग टूल्स के नाम कंपनी से स्पेयर पार्ट्स बनाने का काम किया जा रहा है. रोजाना की तरह मजदूर काम कर रहे थे, तभी अचानक प्रेशर पाइप फट गया, जिससे तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और फैक्ट्री कर्मियों ने तानों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो कर्मचारियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और तीसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime news: स्कूल में लड़कियों को छेड़ता था प्रिंसिपल, परिजनों ने कर दी पिटाई…

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान एटा के मनोज कुमार (45 ) और धूम मानिकपुर के ईश्वर चंद्र शर्मा (60) के रूप में हुई है, वहीं बहादुरगढ़ हरियाणा के राजवीर सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है. अगर फैक्ट्री की तरफ से कोई लापरवाही पाई जाएगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.