May 29, 2024, 5:33 pm

Noida Plots Scheme: नोएडा अथॉरिटी लेकर आ रही है प्लॉट स्कीम.. इस तारीख से कर सकते हैं अप्लाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 30, 2023

Noida Plots Scheme: नोएडा अथॉरिटी लेकर आ रही है प्लॉट स्कीम.. इस तारीख से कर सकते हैं अप्लाई

Noida Plots Scheme: अगर आप भी दिल्ली एनसीआर में प्लॉट देख रहे हैं तो आपके लिए ये खबर बहुत जरूरी है। आपके रेसिडेंसियल प्लॉट का सपना नोएडा में पूरा हो सकता है। नोएडा प्राधिकरण रेजिडेंशियल प्लॉट स्कीम लेकर आने वाला है इस स्कीम से आप अपने प्लॉट के सपने को पूरा कर सकते हैं।

कब आएगी स्कीम

दिल्ली एनसीआर में प्लॉट (Noida Plots Scheme) ढूंढने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि नोएडा प्राधिकरण की नई स्कीम से उन लोगों को प्लॉट मिल सकता है जिनके हाथ अबतक खाली हैं। कुछ ही दिन शारदीय नवरात्र शुरू होने वाला है। नवरात्र के इसी शुभ मौके पर नोएडा अथॉरिटी आवासीय प्लॉट की स्कीम लॉन्च करने जा रहा है। इस स्कीम के जरिए निवेश कर आप प्लॉट पा सकते हैं।

किन सेक्टर्स में प्लॉट

https://gulynews.com को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक इसमें अलग- अलग स्कीम के बचे और सेक्टर 151 के प्लॉटस शामिल होंगे। बताया जाता है कि इस स्कीम में लगभग पांच सौ प्लॉट्स शामिल होंगे। ये प्लॉट अलग-अलग सेक्टरों में हैं। नोएडा अथॉरिटी के सीईओ के विशेष निर्देश पर अथॉरिटी ने शहर के सेक्टर 43 और 44 में नई आवासीय योजनाएं शुरू करने की योजना बनाई है। बताया जाता है कि विभिन्न योजनाओं में नहीं बिके प्लॉट्स के साथ सेक्टर 151 में भी नए प्लॉट को लेकर स्कीम लाने की तैयारी है। सेक्टर 151 के अलावा नोएडा ऑथोरिटी की नई प्लॉट स्कीम सेक्टर 43 और 44 में लॉन्च हो रही हैं।

कैसे करें अप्लाई

नोएडा अथॉरिटी की आवासीय प्लॉट को प्राप्त करने के लिए आपको नोएडा अथॉरिटी के ही वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करना होगा। वेबसाइट पर इससे जुड़ी संबंध में सारी जानकारी अपलोड की जाएगी। नवरात्रि के समय पर जब यह स्कीम आएगी तब अथॉरिटी अपने वेबसाइट पर इसमें अप्लाई करने की पूरी जानकारी भी अपडेट करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.