April 18, 2024, 10:48 pm

Uttar Pradesh news: रक्षाबंधन पर बहन को लेने जा रहा था भाई, तभी सांड से टकरा गई बाइक और फिर…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 30, 2023

Uttar Pradesh news: रक्षाबंधन पर बहन को लेने जा रहा था भाई, तभी सांड से टकरा गई बाइक और फिर…

Uttar Pradesh news: यूपी के औरैया में रक्षाबंधन से पहले एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल, बाइक से बहन को लेने जा रहा भाई सड़क हादसे की चपेट में आ गया. उसके साथ दो और लोग बैठे थे. उनमें से एक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उसकी बाइक के सामने सांड आ गया था. जैसे ही ये खबर मृतक के घर पहुंची वहां कोहराम मच गया.

कहा का है मामला ?

बता दें कि, मंगलवार के दिन यूपी के अरवा कटरा इलाके का रहने वाला 24 साल का संदीप रक्षाबंधन पर अपनी बहन के घर जा रहा था. उसकी बाइक में तीन लोग सवार थे. तभी रास्ते में सांड से उसकी बाइक टकरा गई. इस हादसे में तीनों घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान अजय पाल की मौत हो गई. संदीप और उसके साथी का इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, संदीप घर से अकेले निकला था. वो राखी पर बहन को लेने जा रहा था. कुछ देर चलने पर उसे गांव के दो लोग अजय पाल और जयवीर मिल गए. उन्होंने कहा कि वो उसे आगे चौराहे तक छोड़ दें. संदीप राजी हो गया और बाइक पर उन दोनों को बैठा लिया. इस तरह हादसे के वक्त एक बाइक पर तीन लोग सवार थे.

ये भी पढ़ें-

Delhi DDA Flats: दिल्ली में पहले से प्लॉट या फ्लैट होने पर भी खरीद सकेंगे DDA फ्लैट, बदल गए नियम

संदीप जब ऐरवा कटरा छिबरामऊ रोड पर जा रहा था उसी वक्त अचानक सांड से उसकी बाइक टकरा गई, जिसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पुलिस एंबुलेंस की मदद ले अस्पताल लेकर पहुंची और उन्हें भर्ती कराया गया. मगर वहां पर डॉक्टर ने अजय पाल को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, संदीप और जयवीर की हालत गंभीर देखते हुए सैफई रिम्स के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने अजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.