May 19, 2024, 2:46 pm

Rajasthan news: किचन में घुसा कोबरा, ओवन से आ रही थी फुफकारने की आवाज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Rajasthan news: किचन में घुसा कोबरा, ओवन से आ रही थी फुफकारने की आवाज

Rajasthan news: राजस्थान में कोटा के एक गांव में बने मकान में ब्लैक कोबरा घूस गया. कोबरा रसोई में बाटी बनाने के ओवन में जाकर बैठ गया. सांप को देख घर वाले सभी घर के बाहर आ गए. इसकी सूचना स्नैक केचर को दी गई. मौके पर पहुंचे स्नैक केचर ने 10 मिनट की मशक्कत में बाद कोबरा को पकड़ा और फिर सुरक्षित जंगल में छोड़ा. तब जाकर परिवार के सदस्यों ने राहत की सांस ली. घटना बुधवार रात 8 बजे की है. घटना के बाद से परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं.

क्या है मामला ?

कोटा के नया गांव के देवनारायण मंदिर के पीछे बने मकान में करीब साढ़े 4 फीट लंबा ब्लैक कोबरा रसोई में आ गया. कोबरा बाटी बनाने के ओवन में जाकर बैठ गया. सांप के डर से घर में मौजूद लोग 2 घंटे तक दहशत में रहे. एक भी सदस्य रसोई में नहीं गया. सूचना पाकर स्नैक केचर ने मौके पर आकर 10 मिनट की मशक्कत में बाद कोबरा सांप को पकड़ा और फिर सुरक्षित जंगल में छोड़ा.

स्नैक केचर ने बताया कि घटना बुधवार रात 8 बजे के आसपास की है. हरिशंकर माली के मकान में ब्लैक कोबरा घुसने की सूचना मिली. कोबरा सांप गैस की पट्टी पर रेंग रहा था. थोड़ी देर में कहीं चला गया. परिवार की महिला ने रसोई में रखे सामानों को हटाना शुरू किया. जैसे ही बाटी बनाने वाले ओवन को उठाया तो ओवन में से फुफकारने की आवाज आई. महिला ने डर से ओवन वहीं छोड़ दिया. भागकर कमरे में आ गई. उसने परिवार के अन्य लोगों को बताया. परिवार में बच्चों सहित 4 लोग थे. सभी दहशत के मारे मकान के बाहर आ गए. उन्हें घर के बाहर देखकर पड़ोसी भी इकठ्ठा हो गए. करीब 10 बजे मौके पर जाकर सांप को रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ें-

Noida Metro: नोएडा मेट्रो में सफर हुआ आसान, शुरू हो गई है ये खास सर्विस

हरिशंकर ने बताया कि बुधवार अमावस्या थी. घर में दाल बाटी बनाने के आटा लगा लिया था. बाटी बनाने के जैसे ही ओवन को उठाया, ओवन में से अजीब आवाज आई. देखा तो उसमें सांप नजर आया. परिवार डर के मारे रसोई में नहीं गए. सांप पकड़ने के बाद भी खाना नहीं बनाया. सभी सदस्यों ने ससुराल जाकर खाना खाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.