October 18, 2024, 10:08 am

Nonveg Food on Veg Food: वेज रोल के नाम पर दिया चिकन रोल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस दुकान का है मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 2, 2023

Nonveg Food on Veg Food: वेज रोल के नाम पर दिया चिकन रोल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस दुकान का है मामला

Nonveg Food on Veg Food: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दुकान में उस समय हंगामा मच गया जब वेज रोल के नाम पर ग्राहक को चिकन रोल दे दिया गया. अब इस घटना का वीडियो वायरल है और लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

कहां का है मामला

चौंका देने वाला ये मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) के एक मूर्ति चौराहे पर मौजूद ROLLS KING नाम के  एक रेस्टोरेंट का है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये दावा किया गया है कि ग्राहक को दुकानदार ने जानबूझकर वेज रोल के नाम पर चिकन रोल (Nonveg Food on Veg Food) परोस दिया. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा देखा जा सकता है कि एक शख्स दुकानदार पर जानबूझकर नॉनवेज खाना देने और नाम छिपाने का आरोप लगा रहा है.

वीडियो में क्या है

दरअसल युवक का आरोप है कि उसने वेज रोल ऑर्डर किया था. लेकिन जब उसने वेज रोल खाया तो उसमें चिकन मिला हुआ था। जबकि युवक Pure Vegeteriyan था. जब युवक ने रेस्टोरेंट वाले से शिकायत की और मैनेजर से बात करवाने को कहा तो रेस्टोरेंट में मौजूद कर्मचारियों ने मैनेजर से बात करवाने से साफ मना कर दिया.  यही नहीं जब उनसे जब नाम पूछे गए तो वो भी उन्होंने गलत बताया. जब आईडी कार्ड चेक की गई तो बंदे दूसरे समुदाय के निकले. वीडियो बनाने वाला अब आरोप लगा रहा है कि उसे जानबूझकर दुकानदार की ओर से नॉनवेज खाना दिया गया.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. bobby_chouhan3274 नाम के आईडी से कमेंट किया गया कि ‘ये लोग हर तरीके से हिन्दू रीतिरिवाज आस्था को ठेस पहुंचाने में लगे हुए हैं इसकी शॉप पर बाबा का बुल्डोजर चलना चाहिए।’

manoj_baghel13 के आईडी से कमेंट में रेस्टोरेंट को सील करने के लिए कहा गया है. kart2431 के आईडी से लिखा गया कि  जिस तरह से बैठा है साफ लग रहा है कि इसे सब पता था कि रोल में चिकन था.

 

वीडियो यहां देखें :-

https://www.youtube.com/shorts/avgcaY_kn10

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.