April 18, 2024, 10:53 pm

Noida crime news: पति ने पत्नी पर चला दी गोली, महिला गिरी नीचे, केस दर्ज..

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 15, 2023

Noida crime news: पति ने पत्नी पर चला दी गोली, महिला गिरी नीचे, केस दर्ज..

Noida crime news: पति ने अपनी पत्नी पर सड़क पर बहस के दौरान गोली चला दी. इसी दौरान उसकी जान बाल-बाल बच गई. इस मामले में महिला के भाई ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा में पति ने अपनी पत्नी पर सड़क पर बहस के दौरान गोली चला (Husband fire on wife in Noida) दी. इसी दौरान पत्नी की जान बाल-बाल बच गई. इस घटना के बाद महिला के भाई ने पुलिस से शिकायत की है. भंगेल निवासी राजा ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन राजकुमारी की शादी अमित कुमार मित्तल के साथ हुई है. अमित जीत राम कॉलोनी भंगेल में रहते हैं. पीड़ित के अनुसार, तीन-चार महीने से उसके जीजा और बहन के बीच विवाद चल रहा है. उसकी बहन उनके घर पर रह रही है.

महिला गारमेंट कंपनी में करती है काम

उनकी बहन एक एक्सपोर्ट गारमेंट कंपनी में काम करती है. बुधवार रात को उनकी बहन फैक्ट्री से काम करके आ रही थी. तभी श्मशान घाट के पास उसका जीजा अमित कुमार मित्तल पहुंचा और उसने उसकी बहन के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करनी शुरू कर दी. आरोप है कि उसके जीजा ने उसकी बहन के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी. इसी बीच उसकी बहन नीचे गिर गई और बाल बाल बच गई.

ये भी पढ़ें-

Marriage Certificate Registration: घर बैठे ही बन जाएगा आपका ‘मैरिज सर्टिफिकेट’, जानिए कैसे ?

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है कि एक पति ने अपनी पत्नी पर सड़क पर बहस के दौरान गोली चला दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.