May 4, 2024, 1:55 am

Delhi NCR: जल्दबाजी ने ली जान.. मेट्रो और प्लेटफार्म में फंसकर शख्स ने तोड़ा दम

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 1, 2023

Delhi NCR: जल्दबाजी ने ली जान.. मेट्रो और प्लेटफार्म में फंसकर शख्स ने तोड़ा दम

Delhi NCR: हाल ही में दिल्ली एनसीआर में दिल्ली मेट्रो ट्रेन और उसके प्लेटफार्म के बीच फंसकर एक 40 वर्षीय शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना शनिवार की है लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कहां का है मामला

दिल्ली एनसीआर में एक्सीडेंट का एक नया मामला देखने को मिला। इसमें मेट्रो ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर कुचल जाने से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। दिल्ली मेट्रो ट्रेन और उसके प्लेटफार्म के बीच फंसकर जिस शख्स की मौत हुई है, उसका नाम भूरा सिंह बताया जा रहा है। मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का मूल निवासी था। पुलिस के मुताबिक भूरा सिंह अपने बेटे आश्विन के साथ मानेसर के पास कसान गांव में रहता था। उसका पेशा मजदूरी था। भूरा सिंह कानपुर स्थित अपने गांव गए थे और शनिवार को वापस लौट रहे थे।

घटना के दिन वे दिल्ली मेट्रो में चढ़े और छतरपुर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर उतर गए । स्टेशन से जल्दी बाहर जाने के लिए उन्होंने सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने की बजाय प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचने के लिए पटरियो का उपयोग किया। पर ज्यों ही प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचने वाले थे , उन्होंने एक ट्रेन को अपनी तरफ आते देखा और घबरा गए। इस घटना को देख रही एक वहां पर मौजूद एक महिला ने उन्हें पटरी से खींचने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वे ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच आ गए औरट्रेन से कुचलने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.