October 13, 2024, 7:53 pm

The burning car :- जयपुर में सड़क पर दिखाई द बर्निंग कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 13, 2024

The burning car :- जयपुर में सड़क पर दिखाई द बर्निंग कार, ड्राइवर ने ऐसे बचाई अपनी जान

The burning car :- राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जलती कार सड़क पर दौड़ गई। जिसे देख लोगों में दहशत फैल गई और वे अपनी जान बचाने भागने लगे। जानकारी के अनुसार, इस कार ने बाइक को भी टक्कर मार दी। भीड़भाड़ वाले व्यस्त इलाके अजमेर रोड पर भागती इस कार को रोकने के लिए लोगों के पसीने छूट गए।

Big update on Lawrence Bishnoi gang :- लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

फ्लाइओवर पर आग का गोला बनी कार 

इस कार का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कार एक फ्लाइओवर पर आग का गोला बनकर भागती है। जिसे पास आते देख बाइक सवार लोग भागने की कोशिश करते हैं। इस कार से धुएं का गुबार भी निकलने लगता है। बताया जा रहा है कि इस कार में डिवाइडर से टकराने के बाद आग लगी।

ड्राइवर ने इस तरह बचाई जान 

जानकारी के अनुसार, कार के ब्रेक फेल हो गए थे। जिससे यह डिवाइडर से टकरा गई। फिर धू-धू कर जलने लगी। जानकारी के मुताबिक, चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचा ली। इस घटना में किसी जान-माल के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि बर्निंग कार को देखने और उसके वीडियो बनाने की वजह से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

पुलिसकर्मियों ने पानी डालकर बुझाई आग 

बताया जा रहा है कि ये एसयूवी है। जो मानसरोवर पत्रकार कॉलोनी निवासी जितेंद्र जांगिड़ की है। उन्होंने करीब तीन साल पहले ये कार खरीदी थी। वह दोपहर करीब पौने दो बजे एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडाला की ओर उतर रहे थे। तभी ये घटना हुई। उन्होंने हैंडब्रेक खींचा और जैसे-तैसे कार से निकलकर अपनी जान बचाई। जब कार एलिवेटेड रोड से नीचे आई तो पुलिसकर्मियों ने पानी डालकर इसकी आग बुझाई।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.