May 3, 2024, 12:58 pm

Swiggy Delivery Boy News: जूते चुराने वाले डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में उतरे सोनू सूद, कही ये बात…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 14, 2024

Swiggy Delivery Boy News: जूते चुराने वाले डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में उतरे सोनू सूद, कही ये बात…

Swiggy Delivery Boy News: Swiggy डिलीवरी बॉय जिसने कस्टमर के जूते चुराए थे और इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसको लेकर बड़ी अपडेट है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में उतरे हैं। रियल लाइफ हीरो के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसके बाद अब लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। डिलीवरी बॉय के बचाव करते हुए एक्टर ने कहा कि उसे जूते की एक नई जोड़ी उपहार में दी जानी चाहिए।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सोनू सूद (Swiggy Delivery News) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दमदार एक्टर में से एक हैं। बॉलीवुड अभिनेता और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद अपने अच्छे काम की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की, जिसके बाद वह लोगों के मसीहा कहे जाने लगे। वहीं एक बार फिर एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से फिर चर्चा में आ गए हैं।। सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में कुछ ऐसा कहा है, जिसके बाद से वह खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। हाल ही में एक डिलीवरी बॉय का वीडियो सामने आया था, जिसे जूते चुराते देखा गया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय को किया सपोर्ट

एक्टर सोनू सूद ने डिलीवरी बॉय का बचाव किया है, जिसने गुरुग्राम में एक ग्राहक के घर से ब्रांडेड जूता चुराया था। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें डिलीवरी बॉय को खाना पहुंचाने के बाद नाइकी के जूते चुराते हुए देखा जा सकता है। जिस शख्स के जूते चोरी हुए हैं, उसने डिलीवरी बॉय की शिकायत फूड डिलीवरी कंपनी से की थी। हालांकि उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। जहां कई लोग डिलीवरी बॉय की इस हरकत पर भड़के हुए हैं और कंपनी से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कह रहे हैं। वहीं अभिनेता सोनू सूद ने उसका बचाव किया और कहा उसे एक जूता गिफ्ट करने को कहा है।

यह भी पढ़ें…

Chaitra Navratri 2024: नवरात्रि के छठे दिन करें मां कात्यायनी को प्रसन्न, जानें पूजा विधि, मंत्र और भोग

सोनू सूद ने कही ये बात

ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर सोनू सूद ने पोस्ट कर लिखा, ‘अगर डिलीवरी बॉय किसी के घर पर खाना पहुंचाते समय जूते चुरा लेता है तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करें। हो सकता है की उसको जरूरत हो। आपको उसे एक जूता खरीद कर गिफ्ट करना चाहिए। दयालु बने।’ डिलीवरी बॉय को जूते गिफ्ट करने की बात कर एक बार फिर एक्टर ने ये सबित कर दिया है कि वह हर किसी का दुख दर्द समझते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.