September 17, 2024, 1:06 am

Suicide News: युवक ने खुद को लगाई आग, कमरे से लपटें उठते देख मचा हड़कंप… जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 3, 2024

Suicide News: युवक ने खुद को लगाई आग, कमरे से लपटें उठते देख मचा हड़कंप… जानें पूरी खबर

Suicide News: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में सुसाइड और आग लगने की घटनाएं बेहद कॉमन हो गई हैं। लेकिन हाल ही में नोएडा से एक बहुत ही खौफनाक मामला सामने आया है। यहां के थाना फेस 1 क्षेत्र में रहने वाले एक 24 साल के युवक खुद मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। घटना में जिंदा जलने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Suicide News) में मूल रूप से बिहार निवासी 24 साल का राजा सेक्टर 9 में किराए के मकान में रहता थ। वह पेशे से इलेक्ट्रीशियन था। बुधवार शाम राजा ने अपने कमरे पर खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली। इसके बाद कमरे में भी आग लग गई। कमरे से आग की लपटें निकलती देख पड़ोसियों के होश उड़ गए। पड़ोसियों ने किसी तरह आग बुझाकर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…

Dog Attack News: 6 साल के मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि युवक सेक्टर 9 में अकेले रहता था। उसके एक मामा दिल्ली में रहते हैं। पुलिस से सूचना मिलने के बाद वह नोएडा आ गए हैं। काफी छानबीन करने के बाद भी युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण पता नहीं चल पाया है। घटना की जांच की जा रही है। जैसे ही कोई सुराख मिलता है आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.