May 4, 2024, 8:22 pm

नोएडा: मम्मी की डांट.. मौत तक ले आई, 12वीं की स्टूडेंट ने सुसाइड किया

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 12, 2022

नोएडा: मम्मी की डांट.. मौत तक ले आई, 12वीं की स्टूडेंट ने सुसाइड किया

जिनके घर युवा हैं, बच्चे हैं वो इस ख़बर को जरूर पढ़ें। कहीं आपका बच्चा तनाव में तो नहीं है । कहीं वो डिप्रेशन के शिकार बन मन में खुदकुशी जैसे ख्याल नहीं ला रहा है।  ये ख़बर हर माता-पिता घर के बड़ों के लिए बहुत जरूरी है।
दिल्ली -एनसीआर में लगातार खुदकुशी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हर 2 दिन बाद सुसाइड की ख़बर आ जाती है। चिंता की बात यह है कि सुसाइड करने वालों में ज्यादातर युवा शामिल हैं।

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) से सुसाइड का एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 12वीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट शगुन ने 15वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पता चला है कि किसी बात पर शगुन को उसकी मां ने डांट दिया था। शगुन को यह डांट इतनी बुरी लगी कि इसके बदले में उसने जान देने की सोच ली। मां से डांट मिलने के थोड़ी देर बाद ही शगुन सोसाइटी की 15वी मंजिल से कूद गई। बिल्डिंग से गिरने के बाद शगुन को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ऐश्वर्याम गौर सिटी (Aishwaryam Gaur City)  सोसाइटी का है। मृतक शगुन चौधरी इसी सोसाइटी में अपने पैरेंट्स के साथ रहती थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि15वीं मंजिल से छलांग लगाने के कारण शगुन की मौत हो गई। शगुन की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। सबसे बुरा हाल शगुन की मां का है। वो रो-रोकर अपनी बेटी को याद कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.