September 17, 2024, 1:08 am

Suicide Case: फंदे पर झूलती मिली महिला की लाश, पुलिस ने IRS अधिकारी को किया गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 27, 2024

Suicide Case: फंदे पर झूलती मिली महिला की लाश, पुलिस ने  IRS अधिकारी को किया गिरफ्तार

Suicide Case: नोएडा में पुलिस एक महिला के सुसाइड मामले में एक IRS अधिकारी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की महिला BHEL की डिप्टी मैनेजर थी, उसकी लाश उसके IRS बॉयफ्रेंड के फ्लैट पर फंदे पर लटकी मिली। जिसपर महिला के परिजनों ने उसके लिव-इन पार्टनर आईआरएस अधिकारी पर हत्या का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Suicide Case) की नामी सोसायटी में एक भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) की महिला डिप्टी मैनेजर के सुसाइड मामले में पुलिस ने एक आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आईआरएस अधिकारी मृतक महिला के साथ पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में था, फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिजनों के शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला सेक्टर 39 थाना इलाके के सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लू बर्ड सोसायटी का है।

ऐसे पुलिस को हुई शिनाख्त

पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को सूचना मिली थी कि लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक, घटना के समय आरोपी अधिकारी सौरभ मीणा भी फ्लैट में मौजूद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर मृतका के परिजन पहुंचे और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी। मृतक महिला के परिजनों ने शिकायत में कहा है कि सौरभ और शिल्पा गौतम पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे। मृतका सौरभ से शादी के लिए कहती थी जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद होता था और आरोपी सौरभ उसके साथ मारपीट करता था। पुलिस ने मृतका का परिजनों के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: निवासियों ने एओए के खिलाफ किया प्रदर्शन, ये है वजह

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर है आरोपी

आरोपी सौरभ आईआरएस अधिकारी है और आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है जबकि मृतका सरकारी कंपनी BHEL में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थी। बताया जा रहा है कि दोनों डेटिंग एप के माध्यम से एक दूसरे के करीब आए थे, पिछले तीन से साल से दोनों रिलेशनशिप में थे और एक साथ लिव इन में रह रहे थे।

पुलिस ने आरोपी अधिकारी को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस को लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में एक महिला की फांसी लगाने की सूचना मिली थी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सौरभ मीणा को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.