September 17, 2024, 12:42 am

Stunting On Road: थार से स्टंट कर लड़कियों से की छेड़खानी, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 25, 2024

Stunting On Road: थार से स्टंट कर लड़कियों से की छेड़खानी, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन…

Stunting On Road: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर पुलिस की कार्रवाई के बावजूद वाहनों से स्टंटबाजी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक वीडियो में एक थार वाहन ड्राइवर को पैदल चलने वालों को खतरे में डालते हुए दिखाया गया है। पुलिस ने ड्राइवर पर जुर्माना लगाया है और नोएडा के सेक्टर-126 थाने में एफआईआर दर्ज की है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में गाड़ियों (Stunting On Road) से स्टंट करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार ऐसे मामलों में पुलिस चालान की कार्रवाई करती है और मामला दर्ज कर वाहन ड्राइवर के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाती है। लेकिन, फिर भी स्टंटबाजी करने वाले ड्राइवर अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आते हैं। ऐसे ही एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से थार गाड़ी से स्टंटबाजी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर जाती लड़कियों के आगे थार खड़ी करके उनके साथ छेड़खानी की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने चालान करते हुए केस भी दर्ज किया है।

35 हजार का चालान काटा

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए गाड़ी का 35 हजार का चालान काटा है। इसके अलावा स्टंट करने वाले ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की है। यह मामला नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र का है। इस मामले में डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने बताया है कि जैसे ही वीडियो सामने आया यातायात विभाग ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत वाहन का 35 हजार रुपए का चालान काटा है। इसके साथ ही थाना सेक्टर-126 में वाहन चालक के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। जिसमें वाहन स्वामी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सामने आए 7 सेकंड के इस वीडियो में एक थार चालक गलत तरीके से वाहन को चलाते हुए दिखाई दे रहा है। रास्ते पर चलते लोगों के पास वाहन को लाकर वो जोर से ब्रेक मारता है। जिससे लोग डरकर दूर भागते हैं। इसका वीडियो एडिट कर उसमें अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया है। पुलिस ने कार चालक/सवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/504/336 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…

Flat Buyers Issues: खुशखबरी, 20 हजार घर खरीदारों को जल्द मिलेगा मालिकाना हक

पहले भी ऐसे मामले आए हैं सामने

एमिटी यूनिवर्सिटी के पास सामने आए इस स्टंट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई की है। इससे पहले भी कई और मामले सामने आए हैं, जिनमें काफी बड़े अमाउंट का चालान भी काटा गया है। एमिटी यूनिवर्सिटी के पास पुलिस ने इससे पहले अवैध रेहड़ी पटरी, अवैध रूप से पार्किंग करने वाले वाहनों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.