September 8, 2024, 5:38 am

Students Fight News: कोचिंग सेंटर बना अखाड़ा, आपस में भिड़ी दो स्टूडेंट्स…जमकर की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 26, 2024

Students Fight News: कोचिंग सेंटर बना अखाड़ा, आपस में भिड़ी दो स्टूडेंट्स…जमकर की मारपीट

Students Fight News: आज के दौर में छोटी छोटी बातों पर मारपीट और गाली गलौज होना कॉमन हो गया है। आय दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में नोएडा के एक कोचिंग सेंटर से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे दो गर्ल्स स्टूडेंट क्लास के अंदर एक दूसरे से मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में थाना सेक्टर-58 (Students Fight News) क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित Physics wallah कोचिंग सेंटर में दो छात्राओं के बीच मारपीट करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों छात्राएं एक-दूसरे को पीटती दिख रही हैं। पुलिस ने इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में ये दिखा…

वायरल वीडियो सेक्टर-62 स्थित Physics wallah (Vidyapeeth) कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है। वीडियो में कोचिंग क्लास में दो गर्ल्स स्टूडेंट्स एक-दूसरे से मारपीट करती दिख रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पर पकड़कर बैंच पर पटकती दिख रही है। इस बीच वहां मौजूद अन्य स्टूडेंट बीच-बचाव करते दिख रहे हैं। मारपीट का यह वीडियो लोग एक्स पर शेयर कर इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

पुलिस का बयान

Delhi News: हवाई चप्पल वाला स्पाइडर मैन गिरफ्तार, बोनट पर बैठकर दिखा रहा था करतब

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है। कोचिंग सेंटर संस्थान से सम्पर्क कर इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही पुख्ता सबूत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.