September 8, 2024, 6:15 am

Student’s Death News: करंट लगने से UPSC के स्टूडेंट की मौत, स्वाति मालीवाल बोलीं- ‘ये दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की साजिश’

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 23, 2024

Student’s Death News: करंट लगने से UPSC के स्टूडेंट की मौत, स्वाति मालीवाल बोलीं- ‘ये दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की साजिश’

Student’s Death News: राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के पटेल नगर में बारिश के दौरान एक यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट की खंबे के नीचे अचानक से करेंट लग जाने से मौत हो गई। इसको लेकर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा है की ये हादसा नहीं है बल्कि हत्या की साजिश है। इसकी जांच होनी चाहिए।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली के पटेल नगर (Student’s Death News) में यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट की सड़क किनारे जमा बारिश के पानी में पैर रखने के कारण करंट लगने से मौत हो गई। घटना दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुई है। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख स्वाति मालीवाल ने घटना की एक चौंकाने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, कल सोमवार दोपहर करीब 2.43 बजे पुलिस थाना रंजीत नगर में सूचना मिली कि पावर जिम, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक व्यक्ति बिजली के करंट के कारण लोहे के गेट से चिपका हुआ है। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि पीड़ित लोहे के गेट में करंट के कारण करंट की चपेट में आ गया था। सड़क पर पानी भी जमा था। पीड़ित को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित की पहचान 26 वर्षीय नीलेश राय के रूप में हुई है। वह यहां पीजी में रहता था और यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें…

Kidney Cancer Symptoms: किडनी कैंसर के शुरुआती स्टेज में शरीर में नजर आते हैं ये लक्षण, ऐसे करें पहचान

जिम्मेदार पर तुरंत हो कार्रवाई- स्वाति मालीवाल

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सरकारी सिस्टम पर हमला बोला है। उनका कहना है की ये जानी समझी साजिश है, जिसके तहत स्टूडेंट की हत्या की गई। इसकी जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.