September 8, 2024, 8:47 am

Stray Animal Attack: सड़क से गुजर रहे व्यक्ति पर आवारा पशु ने किया हमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 31, 2024

Stray Animal Attack: सड़क से गुजर रहे व्यक्ति पर आवारा पशु ने किया हमला, हालत गंभीर

Stray Animal Attack: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में अकसर घूमने वाले आवारा पशुओं के झुंड अब लोगों के लिए जानलेवा बन गए हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक व्यक्ति पर आवारा पशु ने अचानक से हमला कर दिया। हमले में व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, डॉग अटैक (Stray Animal Attack) की घटनाओं के साथ ही सड़कों पर घूमने वाले आवारा पशु भी अब लोगों की जान के लिए खतरा बन गए हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी के पास सड़क पर से गुजर रहे एक व्यक्ति पर एक आवारा पशु ने अचानक से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने व्यक्ति की चीख पुकार सुनकर उसे बचाया। हमले में व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। उसे पास की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल

इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। लोग अपने घरों से बाहर निकलने से डरते हैं। लोगों का कहना है की ऐसी घटनाओं को सुनकर बच्चों और बुजुर्गों को घरों से बाहर भेजते हुए डर लगने लगा है। क्योंकि ऐसी घटनाओं में कई बार जान भी चली जाती है। कुछ लोगों का कहना है की यह सब प्रशासन और नगर निगम की लापरवाही है। जिसका फल निर्दोष लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें…

Power Cut In Society: भीषण गर्मी में बिजली कटौती से मचा हाहाकार, निवासियों ने रखी ये मांगे…

Leave a Reply

Your email address will not be published.