May 5, 2024, 7:49 am

PUBG गेम खेलने से मना किया तो मां को मार डाला, बेट ने दी हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 8, 2022

PUBG गेम खेलने से मना किया तो मां को मार डाला, बेट ने दी हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम

son murder his mother in lucknow pgi area yamunapuram colony: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 16 साल के लड़के ने PUBG खेलने से मना करने पर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं वो अपनी 10 वर्ष की छोटी बहन को लेकर 3 दिन तक मां के शव के साथ घर पर ही रहा. मंगलवार शाम को जब शव से बदबू आने लगी तो बच्चे ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और अपने पिता को मां की हत्या होने की जानकारी दी. उसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन करके सूचना दी. पूछताछ में पूरी वारदात का खुलासा हो गया.

ये घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके की है. यहां यमुनापुरम कॉलोनी में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी. साधना के पति नवीन सिंह कोलकाता के आसनसोल में आर्मी में जेसीओ (Junior Commissioned Officers) के पद पर तैनात हैं. बताया गया कि साधना का बेटा पबजी गेम खेलने का आदी है. घर में वह गेम खेलने से रोकने पर झगड़ा करने लगा था. जबकि मां को ये बात पसंद नहीं थीं. वे लगातार टोकती थीं.

रविवार को मां ने एक बार फिर PUBG गेम खेलने से रोका तो गुस्से में आकर बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाई और सीधे मां के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रिवॉल्वर को बेड पर ही छोड़ दिया. उसके बाद आरोपी ने छोटी बहन को धमकाया और उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया.

पुलिस ने बताया कि साधना का नाबालिग बेटा पबजी गेम खेलने का आदी है. ये आदत उसकी मां को पसंद नहीं थी. इस कारण वो मां से लड़ाई करता था. शनिवार को देर रात 3 बजे जब साधना सो रही थी, उस समय उसने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने पिस्टल में सिर्फ एक ही कारतूस लोड किया था, बाकी 3 जिंदा कारतूस बाहर थे.

पढ़ें: वेव मेगा सिटी के हजारों खरीदारों को बड़ी राहत, NCLT ने सुनाया ये फैसला

पुलिस के मुताबिक, 16 साल के बेटे ने अपनी मां साधना की हत्या शनिवार रात 3 बजे की थी. इसके बाद अगले 2 दिनों तक वो अपनी मां के शव को छुपाता रहा. यही नहीं दुर्गध को हटाने के लिए वो बार-बार रूम फ्रेशनर छिड़क रहा था. पूछताछ में सामने आया कि बेटे ने घर आने वाले पड़ोसियों को 2 दिन तक बताया कि उसकी दादी की तबीयत खराब है, इसलिए मां चाचा के घर गई है. साधना का नाबालिग बेटा मंगलवाल को शव से दुर्गध आने पर घबरा गया और उसने पिता को शाम 8 बजे आसनसोल कॉल कर बताया कि मां को कोई मारकर चला गया है. हत्या की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने बताया कि पिछले तीन दिन से कोई शख्स उसके घर आ रहा था. उसी ने शायद हत्या की होगी.

मौके पर जब फोरेंसिक टीम पहुंची तो बेड पर साधना का शव पड़ा हुआ था. शव बुरी तरह सड़ चुका था. फोरेंसिक टीम के मुताबिक, शव इतनी हद तक सड़ गया था कि उसमें कीड़े पड़ गए थे. यही नहीं शव के आस-पास खून बिखरा पड़ा हुआ था.

पूछताछ में सामने आया है कि जिस वक्त नाबालिग ने अपनी मां की हत्या की थी, उस वक्त बेडरूम में उसकी 10 साल की बहन भी सो रही थी. गोली चलने की आवाज सुनकर बहन जब उठी तो वो उसे स्टडी रूम में ले जाकर सो गया. सुबह उठने पर बहन को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसे भी मार देगा. इस कारण 10 साल की मासूम स्टडी रूम से 3 दिन तक बाहर नहीं निकली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.