February 6, 2023, 2:28 am

Tunisha suicide case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया शीजान खान, नहीं बता रहा गूगल का पासवर्ड

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 31, 2022

Tunisha suicide case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया शीजान खान, नहीं बता रहा गूगल का पासवर्ड

Tunisha suicide case: तुनिशा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha suicide case) में को-स्टार और बॉयफ्रेंड शीजान खान की गिरफ्तारी हुई है. 31 दिसंबर तक इन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था. आज इन्हें वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां इनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने कहा है कि शीजान खान उनके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. पूछताछ में जो भी सावल शीजान से किया जा रहा है, उसका वह ठीक तरह से जवाब नहीं दे रहे.

शीजान पुलिस को मेल आईडी का पासवर्ड नहीं दे रहें

पुलिस ने कोर्ट में कहा की शीजान खान, अपने गूगल और मेल आईडी का पासवर्ड भी नहीं बता रहे हैं. शीजान का कहना है कि उसे पासवर्ड याद नहीं है. शीजान की इस बात पर पुलिस को जरा भी भरोसा नहीं हो रहा है. शीजान के वकील ने दलील दी कि शीजान का फोन पुलिस के पास ही है और उसके लिए शीजान की कस्टडी की जरूरत नहीं है. शीजान के वकील ने यह भी कहा की पासवर्ड किसी भी एक्सपर्ट के जरिए क्रेक किया जा सकता है. फिर पुलिस लगातार उनसे पासवर्ड क्यों मांग रही है.

शीजान खान के वकील ने जो चार एप्लीकेशन्स सब्मिट की थीं, वह चारों कोर्ट ने अप्रूव कर दी हैं. कोर्ट ने शीजान को दवाई और घर के खाना के लिए परमिशन दे दी है. शीजान के बाल 2 जनवरी तक नहीं काटे जाएंगे. शीजान के वकील और परिवार जेल में एन्युल के हिसाब से मिल सकते हैं. जेल में सुरक्षा और काउंसलिंग भी होगी.

वहीं, तुनिशा के वकील ने कहा कि जिस तरह से शीजान अपने बालों को इतना महत्व दे रहे हैं, उससे यह दिखता है कि तुनिशा को लेकर उसके अंदर कितनी बेपरवाही थी. शीजान को आज भी अपने बालों की पड़ी है. लव-जिहाद की बात शीजान की तरफ से आई है, हमारी तरफ से नहीं. उसने ही आफताब और श्रद्धा केस की वजह से डर की बात कही थी. उसे क्यों डर है ये उसे पता होगा. जेल में भी उसे मारपीट का डर है. सिक्योरिटी उसे क्यों जेल के अंदर चाहिए, यह बात भी उसी को पता होगी.

शीजान खान के वकील और लीगल टीम ने वसई कोर्ट में दलील पेश करते हुए चार अलग से एप्लीकेशन्स सब्मिट की थीं. पहली में लिखा था कि हिरासत में शीजान के बाल नहीं कटेंगे. दूसरी में कहा गया था कि घर के खाने के साथ शीजान को दवाइयां भी मुहैया कराई जाएं. तीसरी एप्लीकेशन में लिखा था कि परिवार और वकील को शीजान से मिलने की अनुमति दी जाए और चौथी में कहा गया था कि जितना भी मीडिया ट्रायल चल रहा है, उसे तुरंत बंद किया जाए.

तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान खान पर लगाए आरोप

तुनिशा शर्मा की मां ने 30 दिसंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए. उनका कहना रहा कि ‘अलीबाबा’ शो के सेट पर आखिरी समय तक मैंने शीजान को समझाने की बहुत कोशिश की. पर उन्होंने मेरी एक बात नहीं सुनी. शीजान, तुनिशा को चीट कर रहा था. दोनों पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में थे. लेकिन अक्सर ही दोनों में लड़ाई होती थी.

शीजान ने तुनिशा से घर तक बसाने का वादा किया था. तुनिशा उसके लिए बदल भी रही थी. शीजान मुस्लिम कल्चर में तुनिशा को ढालना चाहता था और वह उसे अपना भी रही थी. तुनिशा अपने ही परिवार से दूर हो रही थी. हमारे साथ कम और शीजान के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करने लगी थी. सिर्फ इतना ही नहीं, जिस दिन तुनिशा से शीजान ने ब्रेकअप किया, उसने उसे थप्पड़ भी मारा था. इसकी जानाकीर मुझे लगी थी. तुनिशा ने मुझे रो-रोकर बता रही थी कि शीजान ने मुझे इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime news: प्रोपर्टी विवाद में तीन लोगों का अपहरण, नोएडा पुलिस ने 6 घंटों में सबको किया बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

 

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार शीजान और तुनिशा शर्मा की पहली मुलाकात ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ के सेट पर हुई थी. दोनों पिछले छह महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. तुनिशा शर्मा केवल 20 साल की थीं. ब्रेकअप और चीटिंग का दुख वह झेल नहीं पाईं. ऐसे में उन्होंने अपनी जान ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.