October 18, 2024, 9:56 am

Samsung Galaxy S24 5G :- इस फोन पर Amazon द्वारा मिल रही शानदार छूट, आप भी ना छोंड़े यह शानदार मौका

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday October 17, 2024

Samsung Galaxy S24 5G :- इस फोन पर Amazon द्वारा मिल रही शानदार छूट, आप भी ना छोंड़े यह शानदार मौका

Samsung Galaxy S24 5G :- सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S24 5G, पर अमेजन द्वारा शानदार छूट की पेशकश की जा रही है। यह फोन, जिसे कंपनी ने भारत में 79,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था, अब अमेजन की Great indian Festival Sale के दौरान केवल 55,700 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S24 5G पर बम्पर डिस्काउंट: 25,000 रुपये तक की बचत

इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को जल्दी करनी चाहिए, क्योंकि यह एक सीमित समय के लिए है। Samsung Galaxy S24 5G की यह कीमत 25,000 रुपये तक की बचत का अवसर प्रदान करती है, जो स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए एक आकर्षक सौदा है।इससे पहले, Samsung Galaxy S24 5G ने अपनी उच्च गुणवत्ता, बेहतरीन कैमरा प्रदर्शन और तेज़ प्रोसेसिंग क्षमता के लिए ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। ऐसे में, इस बड़े डिस्काउंट के साथ, यह फोन और भी अधिक ग्राहकों के लिए आकर्षक बन गया है।अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है।

सैमसंग भारतीय स्मार्टफोन मार्केट का प्रमुख दावेदार

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग एक प्रमुख नाम है, जिसने इस फेस्टिव सीजन में शानदार बिक्री की है। कंपनी के मिड-रेंज से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स तक ने बाजार में धूम मचाई है। अगर आप सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह सही समय है। अमेजन की Great Indian Festival Sale के दौरान, Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन पर 25,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

इस खास ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को जल्दी करना होगा, क्योंकि यह फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन खरीदने का एक शानदार मौका है। सैमसंग की तकनीकी गुणवत्ता और इस ऑफर का संयोजन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक सौदा साबित हो सकता है।

ऑफर डिटेल

Samsung Galaxy S24 5G का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जो अमेजन पर अभी 55,700 रुपये कीमत पर लिस्ट है।

इसके साथ ही फेस्टिव सेल पर कुछ बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर सैमसंग के इस फोन पर 1000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।

यह स्मार्टफोन भारत में 79,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। ऐसे में फिलहाल गैलेक्सी एस24 पर करीब 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन में 6.2 इंच का Dynamic LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है, जो HDR10+ सपोर्ट करता है। इसके साथ ही डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2600nits है। सैमसंग के इस फोन डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आती है।

Valmiki Jayanti 2024 : कर्नाटक के सभी सरकारी आवासीय स्कूलों का बदलेगा नाम, CM सिद्धारमैया का बड़ा ऐलान

सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम के पावरफुलर Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारा गया था। इसके साथ ही यह फोन Android 14 पर बेस्ड कंपनी के कंस्टम OneUI स्किन पर रन करता है।

Galaxy S24 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसके साथ 10MP टेलीफोटो और 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

सैमसंग के इस फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 25W वायर्ड, 15W वायरलेस और 4.5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन ब्लैग, ग्रे, वॉयलेट और यलो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.