October 18, 2024, 9:31 am

Residents Issues: सोसाइटी में महिला को लगा करंट… एफआईआर दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 27, 2024

Residents Issues: सोसाइटी में महिला को लगा करंट… एफआईआर दर्ज

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज 1 सोसाइटी की रहने वाली एक महिला ने मेंटीनेंस विभाग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है की महिला को पानी की लीकेज की वजह से करेंट लग गया, जिसकी वजह से उसकी जान जोखिम में पड़ गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Issues) की सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसाइटी की रहने एक महिला को पानी लीकेज की वजह से करंट लग गया। इसमें मेंटेनेंस टीम की लापरवाही सामने आने की बात कही जा रही है।  महिला के पति ने बिसरख पुलिस कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। विवेक ने मेंटेनेंस एजेंसी के खिलाफ दर्ज कर के कार्रवाई करने की मांग की है।

लगातार बहता हुआ बालकनी से नीचे जा रहा

इकोविलेज-1 के टावर S2 निवासी विवेक सिन्हा ने बताया कि उनके फ्लैट में नल टूट जाने से पानी लगातार बह रहा था। विवेक में सोसाइटी मेंटेनेंस ऑफिस में 6-7 बार फ़ोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। सोसाइटी के फैसिलिटी के व्हाट्सप्प ग्रुप में भी सन्देश डाला लेकिन कोई मदद नहीं मिली। इधर पानी लगातार बहता हुआ बालकनी से नीचे जा रहा था। फ़ोन कॉल और व्हाट्सप्प से मदद ना मिलने पर विवेक खुद मेंटेनेंस ऑफिस पहुंचे जहां फ़ोन के रिसीवर साइड में रखा हुआ था। इसी बीच लगातार लीक हो रहे पानी में करंट दौड़ने से विवेक की पत्नी को जोरदार झटका लगा। गनीमत थी कि घर पर विवेक के पिता मौजूद थे जिन्होंने झट से फ्लैट की मेन स्विच ऑफ कर दिया जिससे कोई बड़ी दुर्घटना होने से बच गया। करंट लगने से विवेक की पत्नी का बायां हाथ पूरी तरह सुन्न हो गया।

यह भी पढ़ें…

Weather Update: गर्मी से राहत नहीं, लू और उमस ने किया बेहाल… रेड अलर्ट जारी

मेंटीनेंस टीम की लापरवाही आई सामने

विवेक ने मेंटेनेंस टीम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बिसरख कोतवाली में तहरीर दिया है। पुलिस को दिए तहरीर में विवेक ने कहा है कि मेंटेनेंस टीम की लापरवाही से हुई इस घटना ने उनकी पत्नी और बच्चों के साथ कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। विवेक ने मेंटेनेंस एजेंसी के खिलाफ दर्ज कर के कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.