July 9, 2024, 4:52 am

Residents Issues: ट्रिपिंग की समस्या का हुआ समाधान, निवासियों ने जताई खुशी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 31, 2024

Residents Issues: ट्रिपिंग की समस्या का हुआ समाधान, निवासियों ने जताई खुशी

Residents Issues: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में ट्रिपिंग की समस्या को फेस कर रहे लोगों के लिए राहत की खबर है। ट्रिपिंग की समस्या का समाधान हो जाने से लोगों ने खुशी जताई है। अब निवासियों को बार बार बिजली की कटौती की समस्याओं से परेशान नही ही न पड़ेगा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Residents Issues) में सोसायटी के निवासी इन दिनों बिजली कटौती को लेकर परेशान हैं। निवासियों की परेशानी को देखते हुए मंगलवार देर रात दादरी विधायक के आवास पर बिजली निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। निवासियों ने बैठक के दौरान बिजली कटौती के साथ ट्रिपिंग का भी मुद्दा उठाया। विधायक के आदेश पर अधिकारियों ने ट्रिपिंग समस्या का तुरंत समाधान किया। जबकि बिजली कटौती को लेकर रोस्टर जारी करने को बोला है।

सोसायटियों के निवासी ट्रिपिंग और बिजली कटौती से परेशान

पिछले कई दिनों से ग्रेनो वेस्ट की रक्षा एडेला, व्हाइट आर्किड, आर्क सिटी रेजीडेंसी समेत अन्य सोसायटियों के निवासी ट्रिपिंग और बिजली कटौती से परेशान हैं। मंगलवार रात दादरी विधायक तेजपाल नागर ने दादरी स्थित अपने आवास पर विद्युत निगम के अधिकारियों के साथ निवासियों की बैठक की, जिसमें निवासियों ने अपनी समस्याएं रखीं। निवासियों ने बताया कि विद्युत निगम के अधिकारियों ने संबंधित फीडर से तुरंत वोल्टेज बढ़ाने के निर्देश दिए हैं, जिसका पालन भी किया गया है। बुधवार को ट्रिपिंग नहीं हुई, वहीं निवासियों की मांग पर विद्युत निगम ने बिजली कटौती का रोस्टर जारी करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें…

UP Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, इन इलाकों में बारिश की संभावना

अधिकारियों ने लगाई फटकार

जल्द ही रोस्टर निवासियों के साथ साझा किया जाएगा। वहीं, निवासियों ने बिजली घर के अधिकारियों के दुर्व्यवहार की भी शिकायत की, जिस पर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधितों को फटकार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.