September 8, 2024, 5:15 am

Residents Issues: लोगों ने घरों के बाहर गेट पर चिपकाए पलायन के पर्चे, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 17, 2024

Residents Issues: लोगों ने घरों के बाहर गेट पर चिपकाए पलायन के पर्चे, ये है वजह

Residents Issues: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी के आकाश नगर में रहने वाले कुछ लोगों ने अपने घरों के बाहर गेट पर पलायन के पर्चे चस्पा कर दिए हैं। आरोप है कि उनके घर के आसपास रात के समय कुछ गुंडे आते हैं, जो शराब पीकर गाली-गलौज करते हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। लोगों का कहना है कि इसे लेकर कई बार पुलिस से शिकायत की गई है। लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Residents Issues) के थाना मसूरी क्षेत्र के आकाश नगर में कुछ लोग इन दिनों आसमाजिक तत्वों से खासा परेशान हैं। अब लोगों ने तंग आकर अपने घरों के बाहर पलायन के पर्चे चस्पा कर दिए हैं। यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि इन युवकों के खिलाफ पुलिस से कई बार शिकायत की गई है। पुलिस सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन देती है। लेकिन आज तक कोई कुछ नहीं हुआ। उन्हें लगता है कि पुलिस भी इनके सामने बेबस है। यहीं वजह है कि उन्हें अपने घरों के बाहर पलायन के पर्चे लगाने पड़े।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident News: सोसाइटी में अटकी लिफ्ट संकट, काफी समय तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची…देखें वीडियो

एसीपी कार्यालय में लोगों से अभद्रता की गई

लोगों का कहना है कि इस मामले की शिकायत करने के लिए वह एसीपी मसूरी नरेश कुमार के कार्यालय में गए, वहां पर उन्होंने अभद्रता की और कार्यालय से बाहर निकलने के लिए कह दिया। जिसका वीडियो भी लोगों ने बनाया है। लोगों बेहद डरे हुए हैं उनकी सुनने वाला कोई नही है। यही कारण है की ज्यादातर लोगों ने अपने घरों के बाहर पलायन के पर्चे चिपकाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.