September 8, 2024, 9:55 am

Residents Issues: बिल्डर के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, सोसाइटी में किया प्रदर्शन…ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 27, 2024

Residents Issues: बिल्डर के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, सोसाइटी में किया प्रदर्शन…ये है वजह

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटियों में लोगों की समस्याएं थमने का नाम नही ले रही हैं। आए दिन कूड़े के ढेर की वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है। लोग बदबू अथवा गंदगी से बहुत परेशान हो चुके है। हर रोज किसी ना किसी सोसायटी से निवासियों के विरोध करने की खबर आती रहती है। इसी कूड़े के ढेर को लेकर राधा स्काई गार्डन सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित राधा स्काई गार्डन सोसायटी (Residents Issues) के बेसमेंट एरिया में कूड़ा डालनेका निवासी विरोध कर रहे हैं। आरोप है कि पार्किंग एरिया में घरों से निकलने वाले कूड़े को डाला जा रहा है, जिससे यहां कचरे का ढेर बनता जा रहा है। निवासी गौरव पटेल ने बताया कि सोसाइटी के टावर 7 और 8 के नीचे बेसमेंट एरिया बना हुआ है। यहां कई दिनों से प्रबंधन द्वारा घरों से निकलनेवाले कूड़े को डंप किया जा रहा है। इससे बेसमेंट में गंदगी रहती है और वाहन की पार्किंग में भी दिक्कत आती है।

यह भी पढ़ें…

Flat Registry News: खुशखबरी, इस सोसाइटी में रजिस्ट्री का रास्ता हुआ साफ, घर खरीदारों ने जताई खुशी

कई बार कर चुके मांग, लेकिन नही पड़ता कोई फर्क

लोगों का कहना है की प्रबंधन से कूड़े को हटाने को लेकर कई बार मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आगे भी इस समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन होता रहेगा। निवासियों का कहना है कि आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.