September 8, 2024, 9:39 am

Residents Issues: UPSIDC दफ्तर में लोगों ने किया हंगामा, भागते हुए नजर आए अधिकारी…ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 27, 2024

Residents Issues: UPSIDC दफ्तर में लोगों ने किया हंगामा, भागते हुए नजर आए अधिकारी…ये है वजह

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा में स्थित यूपीएसआईडीसी (उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम) के दफ्तर में लोगों ने हाल ही में जमकर हंगामा किया। सोसाइटीवासियों ने हाउसिंग मेंटेनेंस चार्ज में अचानक वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग शामिल हुए और अपनी मांगों की पूर्ति के लिए आवाज उठाई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Residents Issues) स्थित यूपीएसआईडीसी (उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम) के दफ्तर में शनिवार यानी आज जमकर हंगामा हुआ। सोसाइटी वासियों ने हाउसिंग मेंटेनेंस चार्ज में अचानक वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग शामिल हुए और आरएम (क्षेत्रीय प्रबंधक) के दफ्तर के बाहर बैठकर जोरदार हंगामा किया।

लोगों का फूटा गुस्सा

सोसाइटीवासियों का आरोप है कि टूटी सड़कों और जल भराव की समस्याओं की शिकायतें पहले भी कई बार की गई थीं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बावजूद मेंटेनेंस चार्ज में बढ़ोतरी की गई है, जिससे लोगों में भारी आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों ने आरएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उन्होंने लापरवाही और भ्रष्टाचार के आरोप भी शामिल किए हैं।

विवाद की स्थिति कायम

कासना थाना क्षेत्र के इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और लोगों ने यूपीएसआईडीसी के अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए दफ्तर में भारी संख्या में इकट्ठा होकर विरोध जताया। हंगामे की स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ा। प्रदर्शनकारी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं और उनका कहना है कि जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता, तब तक वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें…

Fire News: आईजीएल गैस पाइपलाइन में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

मौके पर तनाव का माहौल

इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है और प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि लोगों की समस्याओं को समय पर क्यों नहीं सुना जा रहा है। सोसाइटीवासियों का कहना है कि वे अपनी न्यायोचित मांगों के लिए किसी भी हद तक जाएंगे और उनके विरोध को दबाने की कोशिश की गई तो वे और भी अधिक विरोध करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.