September 20, 2024, 3:22 pm

Noida news :- नोएडा में कितना कमा लेता है कचरे वाला? सुनकर भी नहीं होगा यकीन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 20, 2024

Noida news :- नोएडा में कितना कमा लेता है कचरे वाला? सुनकर भी नहीं होगा यकीन

Noida news :- कहते हैं ना कि कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता। पहले लोग कमाने के लिए अपनी पढ़ाई के हिसाब से काम चुनते थे। लेकिन अब समय बदल गया है। अब लाखों की फीस भरने के बाद लोग कुछ हजार की सैलरी पर भी जॉब करने के लिए तैयार हो जाते हैं। जॉब में सैलरी के हालात देखने के बाद कई लोग अपना बिजनेस करना पसंद करते हैं। लेकिन खुद का बिजनेस स्टार्ट करना भी आसान नहीं होता। ऐसे में लोग कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

भारत में आमतौर पर घर से अच्छे से तैयार होकर नौकरी पर निकले लोगों की सैलरी को ही अच्छा माना जाता है। लोगों को लगता है कि बड़ी कंपनियों में काम करने वाले की कमाई ही अच्छी होती है। लेकिन असलियत तो कुछ और ही है। सब्जी दुकान से लेकर कई बार भिखारी तक की इनकम का खुलासा होते ही लोगों को अपनी नौकरी पर शर्म आने लगती है। अब नोएडा की सड़कों पर घूम रहे एक कचरे वाले की कमाई जान लोग हैरान हैं।

कंधे पर बोरी, हाथ में इतनी महंगी चीज

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने सड़क पर घूम रहे कचरे वाले से अपनी बातचीत का वीडियो शेयर किया। दरअसल, रात को जब युवक अपनी बाइक से निकला, तो सड़क किनारे जाते एक कचरे वाले पर उसकी नजर पड़ी. कचरे वाले के हाथ में ई सिगरेट थी। इसे देखकर युवक कचरे वाले से बातचीत करने गया। वहां जब उसने कचरे वाले की कमाई के बारे में पूछा तो उसके होश ही उड़ गए।

एक दिन की क्या है कमाई

कचरे वाले के पास इतना महंगाई सिगरेट देख युवक को जानने की इच्छा हुई कि आखिर वो एक दिन में कितना कमा लेता है‌ इसपर कचरे वाले ने जवाब दिया- पांच हजार। पहले बाइक सवार को लगा कि वो अपने महीने भर की कमाई बता रहा है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसकी कंफ्यूजन दूर हो गई। कचरे वाले ने बताया कि उसकी एक दिन की कमाई पांच हजार है। यानी वो महीने एक डेढ़ लाख कमाता है। उसकी कमाई जानने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अपनी सैलरी पर अफ़सोस जताते नजर आ गए। वहीं कई ने कचरे वाले से ही नौकरी मांगनी शुरू कर दी।

iPhone 16 sale :- आज से खरीद सकेंगे iphone 16, लगी लोगों की लंबी लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published.