September 20, 2024, 3:09 am

Noida news :- सनशाइन बिल्डर ग्रुप के निदेशकों और उनके दफ्तरों पर छापेमारी, दस्तावेज जब्त…..

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 3, 2024

Noida news :- सनशाइन बिल्डर ग्रुप के निदेशकों और उनके दफ्तरों पर छापेमारी, दस्तावेज जब्त…..

Noida news :- नोएडा पुलिस ने सनशाइन बिल्डर ग्रुप के निदेशकों और उनके दफ्तरों पर छापेमारी कर दस्तावेज जब्त किए। सन शाइन बिल्डर ग्रुप के निदेशकों और उनके दफ्तरों पर पुलिस ने छापेमारी करके दस्तावेज जब्त किए हैं। सन साइन बिल्डर के मालिक हरेंद्र यादव और अन्य निदेशकों के खिलाफ सेक्टर 113 थाने में मामला दर्ज है। इसी सिलसिले में पुलिस ने बिल्डर के सेक्टर-78 स्थित दफ्तर के अलावा सेक्टर-94 और सेक्टर-44 में मारा छापा।

बिजली के फ्राड और गबन करने का आरोप…

इस घटना के अनुसार, सेक्टर 113 थाने में एक बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है, जिसमें बिल्डर पर करोड़ों रुपये की बिजली के फ्राड और गबन करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और छापे के दौरान कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए गए हैं। आरोप है कि बिल्डर फ्लैट खरीदने वालों से बिजली के पैसे वसूलकर उन्हें अपने पास रख रहा था, बजाय इसके कि वह उन्हें सही जगह पर जमा कराए।

इस तरह के मामलों में, पुलिस की जांच के आधार पर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी, और अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो संबंधित बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

सनशाइन बिल्डर ग्रुप पर लगे गंभीर आरोप…..

सनशाइन बिल्डर ग्रुप, जो कि नोएडा में कई सोसाइटी और प्रोजेक्ट्स के लिए जाना जाता है, के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। सेक्टर-78 स्थित सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि बिल्डर कई वर्षों से अवैध वसूली कर रहा है और करोड़ों रुपये का गबन किया गया है।

यह भी बताया जा रहा है कि मेंटनेंस, बिजली और अन्य सुविधाओं के नाम पर बिल्डर ने निवासियों से लगातार ठगी की है। इस मामले की जांच अब नोएडा कमिश्नरेट पुलिस द्वारा की जा रही है, और पुलिस द्वारा इस संदर्भ में जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अगर आरोप साबित होते हैं, तो बिल्डर ग्रुप के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा सकते हैं।

Priest molesting 7 years girl :- हापुड़ में पुजारी ने 7 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, भीड़ ने जमकर पीटा…….

Leave a Reply

Your email address will not be published.