October 5, 2024, 12:54 pm

Noida News :- पुलिस ने फर्जी SHO और उसके साथी को किया गिरफ्तार, गार्डन गैलरिया मॉल से नया मामला आया सामने

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday October 3, 2024

Noida News :- पुलिस ने फर्जी SHO और उसके साथी को किया गिरफ्तार, गार्डन गैलरिया मॉल से नया मामला आया सामने

Noida News: थाना सेक्टर 39 क्षेत्र स्थित गार्डन गैलरिया मॉल के एक रेस्टोरेंट में फ्री में चिकन दारू पीकर हंगामा करने वाले फर्जी एसएचओ और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से पता चला है आरोपी इस तरह कई रेस्टोरेंट में फर्जी इंस्पेक्टर बनकर मौज उड़ा चुके हैं।

जानिए पूरा मामला

एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि 29 सितंबर को गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित इल्यूजन बार के मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दो लोग उनके रेस्टोरेंट में आए और उन्होंने खाना खाया। उनसे 10,367 रुपये का बिल बनाया गया। जब बिल दिया गया तो आरोपियों ने कहा कि वे एक थाने के थाना प्रभारी हैं। जब उनसे पहचान पत्र और पोस्टिंग की जानकारी मांगी गई तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। इसी तरह वहां मौजूद लोगों ने उन्हें आरोपियों से बचाया। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से चले गए।

UP police constable result 2024 : जल्द ही खत्म होगा लाखों उम्मीदवारों का इंतजार, अक्टूबर के दूसरे सप्ताह तक जारी हो सकता है रिजल्ट

घर से दबोचा

एसीपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही सेक्टर 39 थाना पुलिस ने फर्जी एसएचओ नितिन शर्मा पुत्र वीरेंद्र शर्मा निवासी मीठापुर दिल्ली और उसके सचिन यादव पुत्र बलराम यादव निवासी श्याम कॉलोनी फरीदाबाद हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान उन्हें घर से दबोचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.