May 1, 2024, 9:10 pm

Noida News: जेपी अमन सोसायटी की एओए रजिस्टर्ड होने पर निवासियों ने जताई खुशी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 26, 2023

Noida News: जेपी अमन सोसायटी की एओए रजिस्टर्ड होने पर निवासियों ने जताई खुशी

Noida News: नोएडा में जेपी अमन सोसाइटी के लोगों के लिए मंगलवार का दिन बेहद खुश नसीब रहा। जेपी अमन सोसायटी (JP Aman Society) में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन हो गया है। चुनाव के एक साल बाद डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय से रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट जारी हुआ है। जिसकी वजह से निवासियों ने बेहद उत्साह और खुशी है। लोगों का कहना है की उनकी सालों की मेहनत आज रंग लाई है।

क्या है पूरा मामला

Noida News: जानकारी के मुताबिक नोएडा में सेक्टर-151 की जेपी अमन सोसायटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन हो गया है। चुनाव के एक साल बाद डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय से रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट जारी हुआ है। अब एओए को सोसायटी के हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सोसायटी के निवासियों के साथ एओए बैठक करेगी। अब सोसायटी में लंबे समय से लंबित समस्याओं के दूर होने की उम्मीद जगी है।

Advertisement
Advertisement

मेहनत की बदौलत एओए का रजिस्ट्रेशन

जेपी अमन सोसायटी एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि यहां 4 हजार से ज्यादा परिवार रहते हैं। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन न होने की वजह से सोसाइटी में बेहतर काम नहीं हो पा रहा था। निवासी लगातार परेशान थे। एओए का रजिस्ट्रेशन करने को लेकर पिछले कई सालों से संघर्ष किया जा रहा था। हाल में सोसाइटी के निवासियों की मेहनत की बदौलत एओए का रजिस्ट्रेशन गया है। ये सोसायटी की बड़ी जीत हुई है।

बिल्डर को भेजा जाएगा लेटर

एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि सबसे पहले एओए का बैंक खाता खोला जाएगा। इसके बाद नियमानुसार हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। हैंडओवर के लिए बिल्डर को एओए की ओर से लेटर भी भेजा जाएगा। इस पूरी प्रक्रिया से पहले निवासियों के साथ बैठक की जाएगी। जल्द ही सोसाइटी में बेहतर काम धरातल पर दिखना शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Noida News: साइबर फरेंसिक लैब से डीपफेक जैसे गंभीर साइबर अपराधों पर लगेगी लगाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.