February 25, 2024, 6:36 am

Noida News: लिव-इन में रह रही महिला ने की सुसाइड, आपस में विवाद बना बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 17, 2024

Noida News: लिव-इन में रह रही महिला ने की सुसाइड, आपस में विवाद बना बड़ी वजह

Noida News: नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर है। यहां सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के चोटपुर कालोनी में एक महिला ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रही थी। लेकिन, कमरा लेने समय मकान मालिक को अपना परिचय पति पत्नी के रूप में दिया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार नोएडा में सेक्टर-63 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप के मुताबिक, अलीगढ़ की मूल निवासी सुमन देवी चोटपुर कॉलोनी स्थित एक मकान में किराये पर नीरज नामक युवक के साथ लिव-इन में रहती थी। रविवार शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद सुमन ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। रविवार की रात को मकान मालिक ने युवती के आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर सुमन फंदे पर लटकी हुई थी। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुमन और नीरज एक ही कंपनी में कपड़ों की सिलाई का काम करते थे।

Advertisement
Advertisement

कमरा लेते समय बताया था पति-पत्नी

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नीरज और सुमन ने किराये पर कमरा लेते समय खुद को पति और पत्नी के रूप में पेश किया था। घटना के बाद से नीरज फरार है। सुमन की पहले शादी हो चुकी थी और उसकी एक बेटी भी है। पति की मौत के बाद सुमन लिव-इन में नीरज के साथ रह रही थी। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

Noida News: मनी लांड्रिंग में फंसे सुपरटेक के चेयरमैन को मिली जमानत, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.