September 19, 2024, 10:08 pm

Noida news :- नोएडा में भूमाफियाओं ने दिखाई दबंगई, विरोध करने पर फाड़े महिला के कपड़े

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 5, 2024

Noida news :- नोएडा में भूमाफियाओं ने दिखाई दबंगई, विरोध करने पर फाड़े महिला के कपड़े

Noida news :- नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में एक महिला की संपत्ति पर कब्जा करने की कोशिश के दौरान, भूमाफियाओं ने उसे हिंसा का शिकार बनाया। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो भूमाफियाओं ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इस घटना के दौरान ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर महिला को आरोपियों से बचाया। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से की है और मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला :- 

नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में एक महिला की संपत्ति पर कब्जा करने की कोशिश के दौरान, भूमाफियाओं ने उसे हिंसा का शिकार बनाया। इस तरह की घटनाएं नोएडा क्षेत्र में संपत्ति से जुड़े विवादों और भूमाफियाओं की गतिविधियों के बढ़ते खतरे को दर्शाती हैं। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की उम्मीद की जाती है ताकि इस तरह की घटनाओं पर काबू पाया जा सके।

नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-127 स्थित बख्तावरपुर गांव में एक विधवा महिला की संपत्ति पर कब्जा करने की कोशिश की गई। इस गांव में महिला के पास चार अलग-अलग संपत्तियां हैं, जिन पर कुछ लोगों की बुरी नजर है। 12 अगस्त की शाम को गांव के रहने वाले अजयपाल, महेश, पप्पन और उनके पुत्रों ने इन संपत्तियों पर अवैध रूप से ईंट और टिन शेड डालकर कब्जा करने की कोशिश की।

 

जब महिला ने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। घटना के दौरान कुछ ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर महिला को बचाया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसने इस घटना की शिकायत थाना सेक्टर-126 में की, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और उसे थाने से वापस भेज दिया। इसके बावजूद, पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस घटना ने पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता पर सवाल उठाए हैं, और उम्मीद की जा रही है कि उच्च अधिकारी इस मामले का संज्ञान लेकर उचित कदम उठाएंगे।

Greater Noida news :- लगभग 2100 सुपरटेक खरीदारों को नहीं मिली कोई राहत

Leave a Reply

Your email address will not be published.